Saturday , May 26 2018

चन्द्रबाबू नायडू की बस यात्रा का इतवार से आग़ाज़

सदर तेलुगूदेशम चन्द्रबाबू नायडू ज़िला विजया नगरम में 25 अगस्ट से अपनी बस यात्रा का आग़ाज़ करने का मंसूबा रखते हैं।

सदर तेलुगूदेशम चन्द्रबाबू नायडू ज़िला विजया नगरम में 25 अगस्ट से अपनी बस यात्रा का आग़ाज़ करने का मंसूबा रखते हैं।

रियासत के तमाम इलाक़ों को इंसाफ़ फ़राहम करने का मुतालिबा करते हुए वो बस यात्रा निकालेंगे। इस के साथ अलहदा रियासत तेलंगाना के क़ियाम और आंध्र प्रदेश को दो टुकड़े करदेने कांग्रेस के फ़ैसले के पीछे पोशीदा सयासी इरादों को भी बेनकाब किया जाएगा ।

कांग्रेस ने तेलुगू अवाम के इज़्ज़त नफ़स को दुबारा ठेस पहुंचाई है।आंध्र प्रदेश की तक़सीम के लिए कांग्रेस का यकतरफ़ा फ़ैसला सयासी मुफ़ादात के सिवा कुछ नहीं है।

नायडू ने बस यात्रा निकालने अपने फ़ैसले का एलान करते हुए कहा कि तेलुगूदेशम वाहिद पार्टी है जो तेलुगू अवाम के इज़्ज़त नफ़स और विक़ार का तहफ़्फ़ुज़ करेगी।

मेरी ये ज़िम्मेदारी है कि में अवाम की ख़िदमात करों। में अवाम के दरमयान पहुंच कर कांग्रेस के खु़फ़ीया मंसूबे को बेनकाब करूंगा। इस के अलावा टी आर एस के साथ साथ वाई एस आर कांग्रेस के मंसूबों को भी बेनकाब किया जाएगा।

नायडू ने आज शाम तेलुगूदेशम के सीनीयर क़ाइदीन के साथ अपनी बस यात्रा की तफ़सीलात पर तबादला-ए-ख़्याल किया ।पार्टी की विजया नगरम यूनिट की तरफ से ज़रूरी इंतेज़ामात किए जा रहे हैं। 7 दिनों में ये बस यात्रा ज़िला विजया नगरम के 9 असेंबली हलक़ों का अहाता करेगी।

TOPPOPULARRECENT