Wednesday , July 18 2018

चप्पलबाज़ी के बाद शिवसेना की धमकी, मुंबई और पुणे से किसी प्लेन को उड़ान नहीं भरने देंगे

नई दिल्ली। शिवसेना ने एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल मारने वाले अपने सांसद रविंद्र गायकवाड़ को लेकर केंद्र सरकार को अल्टीमेटम दे दिया है। शिवसेना ने धमकी दी है कि अगर 10 अप्रैल तक सरकार रविंद्र गायकवाड़ पर फ़ैसला लेने को कहा है अगर केंद्र सरकार इस मामले में कोई फ़ैसला नहीं लेती तो शिवसेना के सांसद एनडीएम की बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे । शिवसेना ने मुंबई, पुणे में एयर इंडिया के विमान नहीं उतरने देने की धमकी भी दी है। जिसके बाद एयर इंडिया ने सरकार से सुरक्षा की मांग की है।

रविंद्र गायकवाड़ गुरुवार को लोकसभा पहुंचे और एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल मारने वाले विवाद पर उन्होंने सफाई पेश की। लोकसभा में गायकवाड़ ने कहा कि मैंने कोई अपराध नहीं किया है। मेरे साथ बुरा बर्ताव हुआ है इसलिए एयर इंडिया को माफी मांगनी चाहिए।

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने हवाई यात्रा प्रतिबंध के लिए विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू को जिम्मेदार ठहराया। विमानन मंत्री ने इस पर कहा कि इस प्रतिबंध में सरकार का कोई भी हस्तक्षेप नहीं है, बल्कि कानून अपना काम कर रहा है।

विमानन मंत्री के बयान के बाद सदन में हंगामा मच गया। शिवसेना सांसद हल्ला मचाते हुए स्पीकर के पास पहुंच गए। इसी बीच शिवसेना सांसद अनंत गीते गुस्से में विमानन मंत्री गजपति राजू की तरफ बढ़ते हुए चिल्लाने लगे कि अब किसी विमान को मुंबई से उड़ान नहीं भरने दी जाएगी। हालात को भांपते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह विमानन मंत्री के पास पहुंचे और बीचबचाव किया।

TOPPOPULARRECENT