Wednesday , December 13 2017

चलती ट्रेन में लूटपाट के बाद महिला से बलात्कार

नई दिल्ली। दिल्ली में एक महिला से चलती ट्रेन में लूटपाट के बाद बलात्कार का मामला सामने आया है। ये वारदात शाहदरा और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशनों के बीच में हुई। बिहार की रहने वाली है पीड़ित महिला

पुलिस के मुताबिक 32 वर्षीय एक महिला ने आरोप लगाया है कि लेडीज कोच में यात्रा के दौरान उसके साथ-साथ लूटपाट के बाद बलात्कार किया गया। महिला ने बताया कि जब वह लेडीज कोच में सवार हुई तो उसमें पांच महिलाएं थी। इनमें से चार महिलाएं शाहदरा रेलवे स्टेशन पर उतर गई। इसके बाद उस कोच में तीन युवक चढ़े।

महिला का आरोप है कि इन युवकों में दो ने उसके हाथ से बैग छिन लिया और भाग गए, जबकि तीसरे शख्स ने उसके साथ मारपीट के बाद बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि इसी दौरान दो कॉन्स्टेबल अचानक ही उस महिला कोच में चढ़े तो उन्होंने देखा एक शख्स महिला का यौन उत्पीड़न कर रहा है, जबकि महिला उससे बचने की कोशिश कर रही थी।
दोनों कॉन्स्टेबल ने आरोपी शख्स को पकड़ा। पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही उन्होंने महिला और पुरुष दोनों को अस्पताल लेकर गए।

आरोपी शख्स की पहचान 25 वर्षीय शाहबाज के तौर पर हुई है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है उसके खिलाफ जरूरी धाराओं में केस दर्ज किया है।

TOPPOPULARRECENT