Monday , December 18 2017

चाकू की नोंक पर मेरा रेप हुआ : मडोना

पॉप ग्लूकारा की मल्लिका मडोना ने बताया है कि जब वह अपना करियर बनाने के लिए जद्दो जहद कर रही थी उस वक्त न्यूयॉर्क में चाकू की नोंक पर एक अजनबी ने उनके साथ रेप किया था। इस वाकिया की इत्तेला उन्होंने ख्वातीन की फैशन मैग्जीन 'हार्पर बा

पॉप ग्लूकारा की मल्लिका मडोना ने बताया है कि जब वह अपना करियर बनाने के लिए जद्दो जहद कर रही थी उस वक्त न्यूयॉर्क में चाकू की नोंक पर एक अजनबी ने उनके साथ रेप किया था। इस वाकिया की इत्तेला उन्होंने ख्वातीन की फैशन मैग्जीन ‘हार्पर बाजार’ में लिखे एक आर्टिकल में दी है। यह आर्टिकल नवंबर में शाय होगा।

55 साला ग्लूकाराने ‘ट्रूथ ऑर डेयर’ नाम का कॉलम में लिखी कि , ‘मैंने जैसा सोचा था न्यूयॉर्क वैसा नहीं था। इस शहर ने मेरा इस्तेकबाल खुली बांहों से नहीं किया। न्यूयॉर्क में पहले साल ही मुझे खौफ का सामना करना पड़ा। मेरी पीठ पर चाकू लगाकर एक इमारत की छत पर ले जाया गया। वहां मेरे साथ रेप किया गया। यहीं नहीं तीन बार मेरे घर का ताला तोड़ा गया। मुझे नहीं मालूम कि ऐसा क्यों किया गया। पहली मर्तबा वे मेरा रेडियो ले गए। उसके बाद मेरे पास कोई कीमती सामान नहीं था।’ वह 1977 में न्यूयॉर्क आई थी।

उस समय उनकी उम्र 19 साल थी। उस समय प्रोफेशनल डांसर बनने के लिए जद्दो जहद कर रही मैडोना की जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया जब अपने घर का किराया देने के लिए आर्ट क्लासेस के दरपेश ‘न्यूड’ पोज दिया।

सिर्फ 35 डॉलर लेकर कुछ बड़ा बनने का सपना संजोकर न्यूयॉर्क आई मैडोना ने जिंदगी में आई तमाम मुशिकालात के बावजूद कभी हार नहीं मानी। 30 साल से Pop singing की दुनिया में राज कर रही मैडोना ने लिखा, ‘मैं निडर थी। जिंदा रहने के लिए जद्दो जहद कर रही थी।

अगर मैं बिना खौफ आगे नहीं बढ़ती या जिस तरह से मैंने अपनी जिंदगी जी उसके बाद अगर मैं कोई मुकाम नहीं हासिल करती तो इस ज़मीन पर रहने को कोई मतलब नहीं था।’ उन्होंने अगले साल अपना नया म्यूजिक एलबम लांच करने का इशारा दिया है।

TOPPOPULARRECENT