Wednesday , December 13 2017

चानहों वाकिया की सीबीआई जांच का मुताल्बा

झारखंड एसेम्बली में आज बीजेपी मेंबरान एसेम्बली ने चानहों वाकिया के खिलाफ खूब हंगामा किया, जिसकी वजह से एसेम्बली की कार्रवाई तीन बार मुल्तवी करनी पड़ी। अहम अपोजीशन बीजेपी रांची में ईद के दिन चानहों इलाक़े के सलगाई गाँव वाकिया की सी

झारखंड एसेम्बली में आज बीजेपी मेंबरान एसेम्बली ने चानहों वाकिया के खिलाफ खूब हंगामा किया, जिसकी वजह से एसेम्बली की कार्रवाई तीन बार मुल्तवी करनी पड़ी। अहम अपोजीशन बीजेपी रांची में ईद के दिन चानहों इलाक़े के सलगाई गाँव वाकिया की सीबीआई जांच का मुताल्बा कर रही है।

इस कबल झारखंड एसेम्बली के कार्रवाई आज शुरू होते ही एसेम्बली के साबिक़ स्पीकर सीपी सिंह की कियादत में तमाम बीजेपी मेंबरान एसेम्बली स्पीकर के सीट के सामने आ गए। उन्होने रांची के चानहों इलाक़े मे सलगाई गाँव में ईद के दिन दो फिरकों के दरमियान हुयी झड़प की जांच सीबीआई से करवाने का मूताल्बा किया। बीजेपी ने इस मामले में कम रोको तजवीज दी थी। इसे स्पीकर ने रखने का मौका नहीं दिया। जिसके बाद बीजेपी ने नारे बाज़ी शुरू कर दी।

मिस्टर सिंह की कियादत में आरकान एसेम्बली एवान में स्पीकर की सीट के सामने हंगामा करते रहे और हेमंत हुकूमत के खिलाफ नारे लगाते रहे। एसेम्बली में वक़्फ़ा सवाल न चलता देख कर एसेम्बली स्पीकर शशांक शेखर भोगता ने एवान की कार्रवाई पहली बार 11:30 बजे तक आधे घंटे के लिए मुल्तवी कर दी, इस के बाद दो मर्तबा और कार्रवाई मुल्तवी करनी पड़ी।

TOPPOPULARRECENT