Friday , December 15 2017

चाय बेचने वाला झारखंड को बेचने की फिराक में : वजीरे आला

सहबगंज 16 दिसंबर : राजमहल एसेम्बली हल्का के जेएमएम उम्मीदवार एमटी राजा की हिमायत में तशहीर करने के लिए वजीरे आला हेमंत सोरेन ने वनाल झाड़ी में जलसा आम से खिताब किया और कहा की चाय बेचने वाले झारखंड को बेचने की फिराक में हैं। बीजेपी के

सहबगंज 16 दिसंबर : राजमहल एसेम्बली हल्का के जेएमएम उम्मीदवार एमटी राजा की हिमायत में तशहीर करने के लिए वजीरे आला हेमंत सोरेन ने वनाल झाड़ी में जलसा आम से खिताब किया और कहा की चाय बेचने वाले झारखंड को बेचने की फिराक में हैं। बीजेपी के क़ौमी सदर अमीत शाह की तरफ इशारे में खा की ये बड़ा सर वाला सरमाया कारो के दलाल हैं उनसे होशियार रहने की ज़रूरत है। हेमंत सोरेन ने खा की नरेंद्र मोदी कहते हैं की मरकज़ में माँ बेटे की और झारखंड में बाप बेटे की हुकूमत गयी। अगर हुकूमत गयी तो मुल्क का सरहद सँभाल लूँगा। मुल्क की हिफ़ाज़त करने में माँ का बेटा और बेटा का बेटा काम तो आएगा और जिन को कोई औलाद ही नहीं है वो मुल्क के किस काम आएंगे। मगर हरगिज़ झारखंड को गुजरात या आगरा नहीं बनने दूंगा। उन्होने कहा की मैं अपनी माँ और बीवी को तहज़ीब के साथ रखता हूँ यहाँ तक की मुजाहिद आज़ादी सिद्धों-कनहो की आखरी निशानी सिद्धो-कनहो की पोती बेटा मुरमु को भी मन जैसा रखता हूँ। वो तो अपनी बीवी को भी घर से बाहर रखे हुये थे। कोर्ट की हिदायत पर तस्लीम किया जो अपनी बीवी को हक़ नहीं दे सकता वो आवाम को क्या उनका हक़ देगा।

उन्होने कहा की आरएसएस और बजरंग दल के लोग गरीब, लाचार अक़लियतों को ज़बरदस्ती रोटी के बदले मजहब छीन रहे हैं मैं अपने झारखंड में हरगिज़ ऐसा नहीं होने दूंगा। इस मौके पर काफी तादाद में लोग हेमंत सोरेन को सुनने के लिए जमा हुये थे।

TOPPOPULARRECENT