Sunday , December 17 2017

चारमीनार के लाड बाजार के दुकानदार ने इवांका के लिए विशेष चूड़ियां बनाई

हैदराबाद: ग्लोबल उद्यमिता शिखर सम्मेलन के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प का स्वागत करने के लिए हैदराबाद तैयार है। शहर का प्रशासन अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी के लिए विशेष बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा है।
हालांकि, यह पर्याप्त नहीं है, चारमीनार के लाड बाजार के दुकानदार ने उन्हें अपनी यात्रा पर उपहार देने के लिए ‘इवांका ट्रम्प’ चूड़ियां बनाई है जिसमें इवांका का नाम और अमेरिकी ध्वज है।
खजा बंगले स्टोर के मोहम्मद अनवर ने, जिन्होंने इन चूड़ियों को बनाया है, ने कहा: “हमने इवांका ट्रम्प के बार में सुना कि वो हैदराबाद आ रहीं हैं।  साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शहर की यात्रा करेंगे। हम विशेष रूप से ये चूड़ियां बनाकर उन्हें इवेंका ट्रम्प के लिए एक उपहार के रूप में दे रहे थे। हमें इन कंगनों को बनाने में 45 दिन लग गए। हमें उम्मीद है कि हम उन्हें उन्हें पेश कर सकेंगे। “
इवांका पहले ही हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचे हैं, जहां से वह प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में जीईएस उद्घाटन के लिए जा रहे हैं, बाद में शाम को फलकनुमा पैलेस में एक रात का भोजन किया जाएगा।
TOPPOPULARRECENT