Saturday , December 16 2017

चारा घपले में नितीश, तिवारी को मुल्ज़िम बनाने की अर्ज़ी

झारखंड हाइ कोर्ट ने सीबीआई को 950 करोड़ रूपये के चारा घपले में बिहार के वज़ीरे आला नितीश कुमार और जदयू लीडर शिवानंद तिवारी को मुल्ज़िम बनाने के मुतालबे वाली मुफाद आमा की दरख्वास्त पर जवाबी हलफ नामा दाखिल करने की हिदायत दी। जस्टिस आ

झारखंड हाइ कोर्ट ने सीबीआई को 950 करोड़ रूपये के चारा घपले में बिहार के वज़ीरे आला नितीश कुमार और जदयू लीडर शिवानंद तिवारी को मुल्ज़िम बनाने के मुतालबे वाली मुफाद आमा की दरख्वास्त पर जवाबी हलफ नामा दाखिल करने की हिदायत दी। जस्टिस आर आर प्रसाद की सिंगल बेंच ने सीबीआई से ये वाजेह करने को कहा के नितीश कुमार और शिवानंद तिवारी को चारा घपले में मुल्ज़िम क्यों नहीं बनाया जान चाहिए।

अदालत ने मामले की समाअत के लिए 22 नवंबर की तारीख तय की है। मिथिलेश कुमार सिंह ने मुफादआमा की दरख्वास्त दायर कर के अदालत से दरख्वास्त की थी के नितीश कुमार और शिवानंद तिवती को घपले में मुल्ज़िम बनाया जाये, क्योंकि उन्हे मुबाइयना तौर से रकम दी गयी थी।

इसके बाद अदालत ने हिदायत जारी की। एक निचली अदालत ने 3 महीने कबल मिथलेश की मुफाद आमा की दरख्वास्त खारिज कर दी थी। जिस के बाद अर्ज़ी गुज़ार हाइ कोर्ट पहुंचे। उन्होने दरख्वास्त मे इल्ज़ाम लगाया है के नितीश कुमार और शिवानंद तिवारी
घपले में मुबाइना तौर पर लालू प्रसाद के साथ मुल्ज़िम थे। सीबीआई के सीनियर वकील ने कहा हम पीर या मंगल को जवाबी हल्फ नामा दाखिल करेंगे।

TOPPOPULARRECENT