Tuesday , November 21 2017
Home / Bihar News / चारा चोर लालू के नाम से जाना जाता है बिहार : अमित शाह

चारा चोर लालू के नाम से जाना जाता है बिहार : अमित शाह

बेगूसराय : भाजपा के क़ौमी सदर अमित शाह ने बुध को अजीम इत्तिहाद पर जमकर निशाना साधा है। बेगूसराय जिले में पार्टी कारकुनान के कोन्फ्रेंस के दौरान अपने खिताब में उन्होंने कहा कि वजीरे आला नीतीश कुमार रिजर्वेशन के मामले पर झूठ बोल रहे है। भाजपा हमेशा से रिज़र्वेशन की हिमायत करती आयी है और आगे भी करेगी। अमित शाह ने कहा कि इसमें बदलाव की कोई इमकान नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने बिहार में जंगलराज के खात्मे के लिए नीतीश को हिमायत दिया था। लेकिन आज उन्होंने भाजपा के पीठ में खंजर घोंपा है और राजद सरबराह लालू प्रसाद यादव के साथ हाथ मिला लिया है।

नीतीश पर झूठ बोलने का इल्ज़ाम लगाते हुए अमित शाह ने कहा कि रिज़र्वेशन के मुद्दे पर वे जान-बूझकर अवाम के दरमियान भ्रम फैला रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि भाजपा जनसंघ के वक़्त से रिज़र्वेशन की हिमायत करती रही हैं, इसमें बदलाव की कोई गुंजाइश नहीं है। लालू पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वे सियासत तो करते हैं समाजवाद और पासमनदों की, लेकिन टिकट बेटों को बांटते हैं। लालू के लिए खानदान पहले है।

भाजपा सदर ने राजद सरबराह पर निशाना साधते हुए कहा कि आज बिहार चारा चोर लालू प्रसाद के नाम के जाना जाता है। नीतीश भी अब लालू प्रसाद के साथ हो लिये है। जंगलराज के खात्मे के लिए उन्हें बिहार का वजीरे आला बनाया गया था। नीतीश-लालू की जोड़ी बिहार को आगे नहीं ले सकती है। ये दोनों मिलकर बिहार में जंगलराज पार्ट-2 ले आयेंगे।

साबिक़ वजीरे आजम डॉ मनमोहन सिंह को मौनी बाबा कहते हुये भाजपा सदर ने कहा कि जब वे अमेरिका दौरे पर जाते थे उन्हें उस तरह का इज्जत नहीं मिलता था जिस तरह का इज्जत आज पीएम नरेंद्र मोदी को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि यह इज्जत भारतीयों को मिला है। इससे पहले ऐसा देखने को नहीं मिलता था।

TOPPOPULARRECENT