Friday , December 15 2017

चारों तरफ तरक़्क़ी करना हमारा हदफ़ : हाजी हुसैन अंसारी

रियासत के इमारत तामीर और सनअत वज़ीर हाजी हुसैन अंसारी ने जुमेरात को प्रैक्टिस अदालत के नजदीक एमएलए फ़ंड से तामीर टिकट और मुसाफिर शेड का इफ़्तिताह किया। उन्होंने कहा कि मुसाफिरों की सहूलत और सालों से टंककों के मूताल्बे पर एसेम्ब

रियासत के इमारत तामीर और सनअत वज़ीर हाजी हुसैन अंसारी ने जुमेरात को प्रैक्टिस अदालत के नजदीक एमएलए फ़ंड से तामीर टिकट और मुसाफिर शेड का इफ़्तिताह किया। उन्होंने कहा कि मुसाफिरों की सहूलत और सालों से टंककों के मूताल्बे पर एसेम्बली रुक्न मद से 8.20 लाख रुपये की मंजूरी फराहम किया था। मधुपुर इलाक़े का चारों तरफ तरक़्क़ी करना उनका हद्फ़ है। बचे हुए 16 महीने में तरक़्क़ी की गंगा बहेगी।

हुकूमत की मंशा है कि लोगों को बुनियादी सहूलतों का जल्द फायदा मिले। कहा कि उपकारा इमारत का काम पूरा होने के बाद मधुपुर को जिला बनने से कोई नहीं रोक सकता है। बिजली, पीने के पानी, सड़क की मसला छह माह के अंदर दूर कर लिया जाएगा। हर हाल में मधुपुर-लहरजोरी सड़क की तामीर काम पूरा कराया जाएगा।

मौके पर प्रमुख सुबल प्रसाद सिंह, नपा नायब सदर रूही परवीन, झामुमो जिला तर्जुमान अबू तालिब अंसारी, शहर सदर अरविंद यादव, ब्लॉक सदर दिनेश्वर किस्कू, जयप्रकाश मंडल, इंजीनियर दीपक कुमार समेत वकील, टंकक वगैरह मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT