Wednesday , December 13 2017

चार नौजवानों की ख़ुदकुशी

दो लड़कों और दो लड़कीयों ने कल रात ख़ुदकुशी कर ली। ये वाक़्या थाने के ओवला इलाक़े में पेश आया जिसकी इत्तिला पुलिस ने आज दी। सीनीयर पुलिस इन्सपेक्टर प्रमोद खाड़े ने बताया कि रात नौ बजे इन चारों ने गले में फांसी का फंदा डाल कर ख़ुदकुशी की।

दो लड़कों और दो लड़कीयों ने कल रात ख़ुदकुशी कर ली। ये वाक़्या थाने के ओवला इलाक़े में पेश आया जिसकी इत्तिला पुलिस ने आज दी। सीनीयर पुलिस इन्सपेक्टर प्रमोद खाड़े ने बताया कि रात नौ बजे इन चारों ने गले में फांसी का फंदा डाल कर ख़ुदकुशी की। इन चारों की उम्र 20 साल के आस पास थी। छत्तीसगढ़ के राज्य ताल्लुक़ा में कोन्डास गांव से ताल्लुक़ रखने वाले ये चारों अपने घरों से कोई एक महीना पहले भाग कर आए थे और ओवला में प्रदीप ठाकुर की चाल में ठहरे हुए थे।

ख़ुदकुशी करने वालों के नाम ओखा राम टुंडे (20) , ललीता मदीरन कोसे (20), हीरालाल सिविलियन साहू (20) और लखोज गोरे (20), बताए गए हैं। लाशें पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई हैं और पुलिस के मुताबिक़ इत्तिफ़ाक़ी मौत का मुआमला दर्ज कर लिया गया है।
थाने पुलिस मज़ीद तफ़सीलात के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस से राबिता क़ायम किए हुए है। अभी ये पता नहीं चल सका है कि इन नौजवानों ने इंतिहाई क़दम आखिर् क़्यों उठाया।

TOPPOPULARRECENT