Saturday , December 16 2017

चार साला लड़की के इस्तिहसाल का सीसीटीवी के ज़रीये इन्किशाफ़

हैदराबाद 18 दिसंबर: शाहअलीबंडला पुलिस ने दरिन्दा सिफ़त एक शख़्स को गिरफ़्तार कर लिया जिसने चार साला कमसिन लड़की से घिनाओनी हरकत करते हुए उस का जिन्सी इस्तिहसाल कर रहा था।

शौहर की मुश्तबा हरकतों पर बीवी ने मकान में खु़फ़ीया तौर पर सीसीटी कैमरे नसब किए थे जिसके नतीजे में ये इंतेहाई शर्मनाक वाक़िया मंज़रे आम पर आया।

तफ़सीलात के बमूजब 46 साला मुहम्मद अकरम ख़ान साकिन जहांनुमा चूने की भट्टी के ख़िलाफ़ अज़खु़द कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नरभए एक्ट के तहत गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि अकरम ख़ान के मकान में चार किरायेदार हैं और पिछ्ले कुछ अरसे से ख़वातीन से मुताल्लिक़ मुश्तबा हरकतों के सबब बीवी ने अपने ही मकान में खु़फ़ीया तौर पर सीसीटी वी कैमरे नसब किराए थे ताके शौहर को सबूत के साथ पकड़ा जा सके।

बीवी ने सी सीटीवी टेक्नीशन उम्र बाक़री से रब्त किया और सी सीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग का तजज़िया करने के लिए तलब किया। टेक्नीशन की तरफ से वीडीयो रिकार्डिंग का तजज़िया करने पर इंतेहाई शर्मनाक सी सीटीवी फूटेजस दस्तयाब हुए जिसमें मुहम्मद अकरम ख़ान अपने किरायेदार की चार साला कमसिन लड़की का जिन्सी इस्तिहसाल करता हुआ पाया गया।

टेक्नीशन ने इस घिनाओनी हरकत की वीडीयो रिकार्डिंग पाए जाने पर साउथ ज़ोन पुलिस को आगाह किया। डिप्टी कमिशनर पुलिस साउथ ज़ोन वी सत्य नारायणा से रब्त पैदा किए जाने पर उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुहम्मद अकरम ख़ान के ख़िलाफ़ अज़खु़द कार्रवाई करते हुए नरभए एक्ट के अलावा ताज़ीरात-ए-हिंद की दफ़आत 377 , 363 , 366 , 419 मुक़द्दमा दर्ज कर लिया है और उसे फ़ौरी गिरफ़्तार कर लिया गया।

TOPPOPULARRECENT