Friday , December 15 2017

चावल की दूकान पर धावे

मानकंडोर, २१ जनवरी (सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) मानकंडोर के चंद चावल की दूकानों पर ओज़ान पैमाना जात के ओहदेदारों ने धावे कई। 1290 क्विंटल चावल को ज़बत कर दिया और कुछ व्यापारियों के ख़िलाफ़ मुक़द्दमात भी दर्ज की। मंडल में बगै़र इजाज़त चावल क

मानकंडोर, २१ जनवरी (सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) मानकंडोर के चंद चावल की दूकानों पर ओज़ान पैमाना जात के ओहदेदारों ने धावे कई। 1290 क्विंटल चावल को ज़बत कर दिया और कुछ व्यापारियों के ख़िलाफ़ मुक़द्दमात भी दर्ज की। मंडल में बगै़र इजाज़त चावल की फ़रोख्त की दूकानें खोली गईं और यहां चावल के थैलों में वज़न की कमी पाई गई जिस की वजह से सारिफ़ीन को नुक़्सान होरहा था। चुनांचे यहां के रहने वाले ख़रीदारों ने इस की ख़बर दे दी जिस की बिना महिकमा ओज़ान पैमाना जात के ओहदेदारों गोपाल कृष्णा मूर्ती, अशोक की निगरानी में दीगर मातहत अमला के साथ अचानक पहुंच कर धावे किये।

दो ग्रुपों के तहत मार्केट की दूकानों की तन्क़ीह की। वहां मौजूद दस्तयाब जितने भी चावल के थैले थे उन का वज़न किया गया। 25 किलो थैले में चावल कम थे। इस पर इन तमाम मुक़र्ररा वज़न से कम रहने वाले थैलों को मुहरबंद करदिया और उन पर मुक़द्दमा दर्ज करदिया। अनारम मौज़ा में एक राईस मिल से मानकंडोर की एक दूकान को आटो में मुंतक़िल किए जा रहे चावल को रोक कर तन्क़ीह करने पर 25 किलो चावल के थैले में 500 से 600 ग्राम चावल की कमी पाए जाने पर 10 क्विंटल चावल को मुहरबंद कर दिया गया और उसे करीमनगर दफ़्तर को मुंतक़िल करदिया गया।

कुमत विल की फ़रोख़त करने वाले व्योपारियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी। मुक़द्दमा दर्ज किया जाकर सज़ा दिलवाई जाएगी। नगर इनकार गोपाल कृष्णा मूर्ती ने इंतेबाह दिया। अनारम राईस मिल की भी तन्क़ीह की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT