Saturday , November 18 2017
Home / District News / चित्तूर में 78 फ़ीसद राय दही

चित्तूर में 78 फ़ीसद राय दही

चित्तूर मी राए दही का पुरस्कून इख़तेताम हुआ ज़िला भर में एक दो वाक़ियात के अलावा ज़िला इंतेज़ामीया ने ठंडी सांस ली।

चित्तूर मी राए दही का पुरस्कून इख़तेताम हुआ ज़िला भर में एक दो वाक़ियात के अलावा ज़िला इंतेज़ामीया ने ठंडी सांस ली।

तिरूपति में वाई एस आर कांग्रेस के उम्मीदवार करूणाकर रेड्डी और टी डी पी के उम्मीदवार वेंकट रमना के दरमयान हाथापाई का वाक़िया शर्मनाक रहा।

एक दूसरे के गरीबां पकड़ कर ग़ुंडों की तरह पेश आना और उनके हामीयों के दरमयान हाथापाई से पुलिस को अपना काम करना पड़ा। मुदुनपली में राय दही पुर अमन हुई।

यहां पर टी डी पी के बजाये बी जे पी के उम्मीदवार नरसिम्हा रेड्डी और वाई एस आर कांग्रेस के तपा रेड्डी के अलावा जय समैक्या आंध्र प्रदेश के उम्मीदवार नरेश कुमार रेड्डी और कांग्रेस के उम्मीदवार शाह जहां पाशाह के दरमियां कड़ा मुक़ाबला रहा।

बी जे पी के उम्मीदवार की कामयाबी को यक़ीनी बनाने के लिए नरेंद्र मोदी को मुदुनपली लाया गया और जल्सा-ए-आम का एहतेमाम किया गया जिस की वजह से नरसिम्हा रेड्डी की मक़बूलियत बढ़ती नज़र आई।

हलक़ा पार्लीमान में वाई एस आर के उम्मीदवार मिथुन रेड्डी और बी जे पी से साबिक़ मर्कज़ी वज़ीर र पुरेंदेशोरी के दरमयान कड़ा मुक़ाबला रहा ।

पुरेंदेशोरी अपना पर्चा नामज़दगी दाख़िल करने के बाद हर जगह का दौरा किया और लोगों से अपनी शनाख़्त बनाने में कामयाब नज़र आरही हैं। मिथुन रेड्डी पिछ्ले चार साल से हलक़ा पार्लीमान में अपना गिरोह बनाकर रखी है।

इस चुनाव में नौजवान नसल ने अपने राय दही का हक़ कसीर तादाद में इस्तेमाल किया जिसकी वजह से 78 फ़ीसद से ज़ाइद पोलिंग हुई।

TOPPOPULARRECENT