Friday , December 15 2017

चिरंजीवी, हाईकमान की हिदायत पर इंतेख़ाबी मुहिम चलाएंगे

कांग्रेस क़ाइद चिरंजीवी ने हाईकमान की हिदायत पर ज़िमनी इंतिख़ाबात की मुहिम में हिस्सा लेने का ऐलान किया है। तेलंगाना जज़बा का एतराफ़ करते हुए उन्हों ने हुकूमत की कारकर्दगी के सबब कांग्रेस पार्टी की कामयाबी के रोशन इमकानात का

कांग्रेस क़ाइद चिरंजीवी ने हाईकमान की हिदायत पर ज़िमनी इंतिख़ाबात की मुहिम में हिस्सा लेने का ऐलान किया है। तेलंगाना जज़बा का एतराफ़ करते हुए उन्हों ने हुकूमत की कारकर्दगी के सबब कांग्रेस पार्टी की कामयाबी के रोशन इमकानात का इद्दिआ किया। फ़िल्म स्टार से सियासतदां बनने वाले कांग्रेस क़ाइद चिरंजीवी ने कहा कि कांग्रेस के तमाम क़ाइदीन मुत्तहिद हैं, पार्टी क़ाइदीन में कोई ग्रुप बंदी नहीं है।

तमाम क़ाइदीन पार्टी उम्मीदवारों की कामयाबी के लिए मुत्तहेदा तौर पर काम करेंगे। उन्हों ने कहा कि अगर कांग्रेस हाईकमान उन्हें हिदायत देती है तो वो ज़िमनी इंतिख़ाबात में पार्टी उम्मीदवारों के हक़ में इंतेख़ाबी मुहिम चलाने के लिए तैय्यार हैं। तेलंगाना मसला पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्हों ने कहा कि ये एक संजीदा मसला है, जिस का हाईकमान जायज़ा ले रही है।

हाईकमान का जो भी फ़ैसला होगा, वो इस का एहतिराम करेंगे। उन्हों ने तेलंगाना जज़बा का एतराफ़ करते हुए कहा कि हुकूमत की कारकर्दगी और फ़लाह-ओ-बहबूद की इसकीमात की बुनियाद पर कांग्रेस उम्मीदवारों की कामयाबी यक़ीनी है। कांग्रेस पार्टी ने अवाम से राबिता रखने वाले क़ाइदीन को टिकट दिया है। कांग्रेस की कामयाबी तरक़्क़ी की ज़मानत है।

असेंबली इजलास में तेलगू देशम पार्टी बिलख़सूस क़ाइद अपोज़ीशन चंद्रा बाबू नायडू के रवैय्या के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्हों ने कहा कि सदर तेलगू देशम अपोज़ीशन का तामीरी रोल अदा करने में नाकाम होचुके हैं। अवामी मसाइल को नजरअंदाज़ करते हुए सिर्फ सुस्ती शौहरत हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, जिस का रियासत के अवाम जायज़ा ले रहे हैं।

बदउनवानीयों में मुलव्विस रहने वाले नायडू को बदउनवानीयों पर बात करने का अख़लाक़ी हक़ नहीं है।

TOPPOPULARRECENT