चीनी ड्राईवर की ट्रैफ़िक पुलिस अहलकार को रौंदने की नाकाम कोशिश

चीनी ड्राईवर की ट्रैफ़िक पुलिस अहलकार को रौंदने की नाकाम कोशिश
ट्रैफ़िक क़वानीन की पाबंदी और उन पर अमल हर शहरी का फ़र्ज़ है, लेकिन इस कार ड्राईवर ने ट्रैफ़िक क़वानीन की ख़िलाफ़वरज़ी तो की साथ ही साथ ट्रैफ़िक अहलकार की जान भी ख़तरे में डाल दी।मशरिक़ी चीन के शहर Xuancheng में सड़क पर मौजूद एक ट्रैफ़िक पुलिस

ट्रैफ़िक क़वानीन की पाबंदी और उन पर अमल हर शहरी का फ़र्ज़ है, लेकिन इस कार ड्राईवर ने ट्रैफ़िक क़वानीन की ख़िलाफ़वरज़ी तो की साथ ही साथ ट्रैफ़िक अहलकार की जान भी ख़तरे में डाल दी।मशरिक़ी चीन के शहर Xuancheng में सड़क पर मौजूद एक ट्रैफ़िक पुलिस अहलकार की मामूल की चैकिंग के दौरान बगै़र नंबरप्लेट की एक कार को रोक कर बाज़पुर्स की तो लाईसैंस के बगै़र इस ड्राईवर ने पुलिस अहलकार को रौंद कर फ़रार होना चाहा ।

कार के सामने खड़े पुलिस अहलकार ने कार को रोकने की हर मुम्किन कोशिश की ताहम नाकाम होते हुए गाड़ी के बोनट पर ही फंस गया। सिरफिरा कार ड्राईवर बोनट पर लटके पुलिस अहलकार समेत सड़क पर दो सौ मीटर तक कार तेज़ रफ़्तारी से दौड़ाता रहा ।

जबकि दीगर पुलिस अहलकारों ने फ़ौरन हरकत में आते हुए कार को इंतिहाई मुश्किल से रोका और ड्राईवर को हिरासत में ले लिया।बादअज़ां अदालत ने इस मुजरिमाना फे़अल के मुर्तक़िब कार ड्राईवर के ख़िलाफ़ कार्रवाई करते हुए उसे एक साल के लिए जेल रवाना कर दिया।

Top Stories