Sunday , November 19 2017
Home / Delhi News / चीन और पाकिस्तान पर 2013 में पीएम मोदी के किये गये ट्वीट को दिग्विजय सिंह ने याद दिलाया, पूछा- ‘कहीं भूले तो नहीं’

चीन और पाकिस्तान पर 2013 में पीएम मोदी के किये गये ट्वीट को दिग्विजय सिंह ने याद दिलाया, पूछा- ‘कहीं भूले तो नहीं’

नई दिल्ली। अपनी तीखी बयानबाजी को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

दिग्गी ने ट्विटर पर पीएम मोदी का 11 अगस्त, 2013 को किए एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पूछा, ‘मोदी जी क्या आपको अभी तक अपना ये ट्वीट याद है?, कहीं भूले तो नहीं। दरअसल दिग्गी ने मोदी के जिस पुराने ट्वीट को रिट्वीट किया है उसमें पीएम ने लिखा था, ‘भारत कठिन स्थिति से गुजर रहा है।

चीन बिना अधिकार के जबरन हमारी सरहदों में घुस रहा है। पाकिस्तान हमारे सेनिकों को मार रहा है लेकिन केंद्र सरकार अब भी कोई कार्रवाई नहीं करती!’ दरअसल दिग्गी ने पीएम के नेतृत्व में चल रही केंद्र सरकार की उस विदेश नीति पर निशाना साधा है जिसमें भारत और चीन के बीच सीमा विवाद को लेकर तल्खी बढ़ी हुई है।

भारत-चीन सीमा विवाद की वजह से ही चीनी सैनिकों ने भारतीय श्रद्धालुओं को नाथु ला दर्रे के रास्ते कैलाश मानसरोवर की यात्रा के लिए इजाजत नहीं दी और इसकी वजह से ही भारतीय श्रद्धालुओं को वापस आना पड़ा।

TOPPOPULARRECENT