Monday , December 18 2017

चीफ मिनिस्टर्स की हतक मोदी ज़िम्मेदार नहीं : उद्धव ठाकरे

शिवसेना सरबराह उद्धव ठाकरे ने कहा कि गैर बी जे पी चीफ मिनिस़्टरों की हतक के लिए वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी को ज़िम्मेदार क़रार नहीं दिया जा सकता । ठाकरे ने कहा कि जो लोग चीफ मिनिस्टर्स का मज़हका उड़ाते हुए उन पर ताने कस रहे हैं उन्होंने गु

शिवसेना सरबराह उद्धव ठाकरे ने कहा कि गैर बी जे पी चीफ मिनिस़्टरों की हतक के लिए वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी को ज़िम्मेदार क़रार नहीं दिया जा सकता । ठाकरे ने कहा कि जो लोग चीफ मिनिस्टर्स का मज़हका उड़ाते हुए उन पर ताने कस रहे हैं उन्होंने गुजरात यह दिल्ली से नहीं लाया गया है।

ये लोग महाराष्ट्र और हरियाणा से ही ताल्लुक़ रखते हैं। वाज़िह रहे कि हाल ही में नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में महाराष्ट्र हरियाणा और झारखंड के चीफ मिनिस्टर्स को अवामी ब्राह्मी का सामना करना पड़ा है। उन्होंने पार्टी तर्जुमान अख़बार सामना में तहरीर किया कि मोदी ने लोक सभा इंतेख़ाबात में बहतरीन अक्सरियत से कामयाबी हासिल की है और वो जहां कहीं जाते हैं अवाम उनकी ताईद में नारे लगाते हैं। उन्होंने सवाल किया कि इस तरह के वाक़ियात के लिए किस तरह मोदी को ज़िम्मेदार क़रार दिया जा सकता है।

उन्होंने नरेंद्र मोदी की मौजूदगी वाली एक तक़रीब के बाईकॉट के चीफ मिनिस्टर महाराष्ट्र पृथ्वी राज चावान के फैसले को अफ़सोसनाक क़रार दिया।

TOPPOPULARRECENT