Monday , December 11 2017

चीफ मिनिस्टर केसीआर तेलंगाना अवाम से व्यक्तिगत संपर्क के ख़ाहां

हैदराबाद 31 अक्टूबर: तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव जल्द ही राज्य में बस यात्रा की शुरुआत की योजना रखते हैं। ढाई वर्षीय दौरे हुकूमत में जनता की प्रतिक्रिया जानने और सरकारी स्कीमात व कार्यक्रमों पर जनता की प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए इस यात्रा का आयोजन किया जाएगा।

मुख़्तलिफ़ नामज़द पदों को भरने और पार्टी में विभिन्न समितियों के गठन के बाद इस यात्रा को शुरू करने का इरादा मुख्यमंत्री रखते हैं। मुख्यमंत्री का मानना है कि जनता के बीच जाने के लिए बेहतर समय है। इस साल बेहतर बारिश के कारण राज्य के सिंचाई जलाशय भर चुके हैं और गांवों में जलाशयों के स्तर में भी सक्षम मामले बढ़ी है जिससे जनता खुश हैं। कल्याणकारी स्कीमात पर अमल को लेकर भी जनता संतोष व्यक्त कर रहे हैं।

ऐसे समय जनता में जाना बेहतर होगा। नए जिलों के गठन के मद्देनजर शासन में हो रही कुछ समस्याओं और सार्वजनिक मुद्दों पर भी ध्यान देते हुए इन समस्याओं को हल करने के उपाय किए जाएंगे। दौरे के मद्देनजर नए जिलों के लिए टीआरएस के राष्ट्रपति राज्य और जिला स्तर की समितियों के गठन के लिए कवायद शुरू कर दी गई हैं। नामित पदों को भरने के उपाय किए जा रहे हैं जिसके बाद यह बस यात्रा शुरू की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT