Friday , December 15 2017

चीफ मिनिस्टर के दिल की बात ज़बान पर आगई

* जगन को 14 साल की सज़ा ए कैद के रीमार्क पर शर्मीला का जवाब‌

* जगन को 14 साल की सज़ा ए कैद के रीमार्क पर शर्मीला का जवाब‌
हैदराबाद । ( सियासत न्यूज़) जगन मोहन रेड्डी की बहन शर्मीला ने कहा कि चीफ मिनिस्टर की ख़ाहिश है कि जगन को 14 साल जेल में रखा जाए जबकि ग़ुलाम नबी आज़ाद की बातों से अंदाज़ा होगया कि सोनिया गांधी की बात मानने से इनकार पर जगन से राजनीतीक बदला लिया जा रहा है । मेरी माँ इंसाफ़ के लिए लोगों के दरमियान पहूँची है, जवाब एसा होना चाहीए जिस से दिल्ली दहल जाए ।

कुंदकौर ज़िला प्रकाशम में चुनावी मुहिम चलाते हुए मिसिज़ शर्मीला ने कहा कि चीफ मिनिस्टर मिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी सत्ता के लालची हैं । उन्हें पता है कि जगन के बाहर रहने पर इन का ख़ाब पूरा नहीं होगा इस लिए उन के दिल की बात ज़बान पर आगई ।

उन्हों ने कहा कि जगन को 14 साल की जेल क्यों होगी ?, जगन ने इसी कौनसी ग़लती की है जिस की उन्हें इतनी बड़ी सज़ा दी जा रही है । एक वो भी दोर था आज डाक्टर राज शेखर रेड्डी पर आलोचना करने वाले उन्हें अपना बड़ा भाई मानते और सर आँखों पर बिठाते थे। आज उन के ख़ानदान वालों के ख़िलाफ़ साज़िशें की जा रही हैं, जगन को जेल में रखा गया है , और माँ जैसी भाभी के ख़िलाफ़ बे बुनियाद इल्ज़ाम लगाते हुए ये लोग शर्म‌ महसूस नहीं करते।

जगन ने कोई ग़लती नहीं की है और ना ही उन के ख़िलाफ़ कोई सबूत है , सिर्फ उन्हें चुनावी मुहिम से दूर रखने के लिए जेल में रखा गया है । मिसिज़ शर्मीला ने कहा कि एक और क़ौमी क़ाइद जिन का नाम ग़ुलाम नबी आज़ाद है वो कहते हैं कि अगर जगन कांग्रेस में होते तो केन्द्रीय मंत्री या चीफ मिनिस्टर बनाए जाते । इस से साफ़ ज़ाहिर होगया कि जगन कांग्रेस में नहीं है इस लिए उन से सयासी बदला लिया जा रहा है ।

आज जगन को चीफ मिनिस्टर बनाने की बात की जा रही है । डाक्टर राज शेखर रेड्डी की हेलिकोप्टर‌ हादिसे में मौत होजाने के बाद 150 असेंबली सदस्यों ने जगन को चीफ मिनिस्टर बनाने का मुतालिबा किया था और याददाश्त पर दस्तख़त भी की थी उस वक़्त जम्हूरियत का एहतिराम नहीं किया गया । कांग्रेस के बडे लिडरों के रिमार्कस से अंदाज़ा हो गया है कि जगन बहुत बड़ी साज़िश का शिकार हुए हैं , इन साज़िशों को नाकाम बनाना लोगों की ज़िम्मेदारी है ।

इंसाफ़ केलिए मेरी माँ ( वीज्याम्मां ) लोगों के दरमियान पहूंच गई हैं , कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद लगातार‌ 2 साल से जगन को परेशान किया जा रहा है लेकिन जगन का हौसला चट्टान की तरह है वो उस की कोई परवाह नहीं करता और ना ही जेल में रहने से उन के हौसले पस्त हुए हैं । रियासत में ( राजना) डाक्टर राज शेखर रेड्डी के सुनहरे दौर को वापिस लाना चाहीए तो जगन मोहन रेड्डी को चीफ मिनिस्टर बनाना ज़रूरी है ।रियासत में एक लोक सभा और 18 असेंबली हलक़ों के उप चुनाव तेल्गु जनता के वक़ार का मसला है । वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों को जयादा वोटों से कामयाब बनाते हुए दिल्ली को दहला देने की ज़रूरत है ।

TOPPOPULARRECENT