Friday , January 19 2018

चीफ मिनिस्टर, सदर तेलुगु देशम और वाई एस आर कांग्रेस पर भरोसा ना करने का मश्वरा

टी आर एस के रुक्न असेंबली हरीश राव ने सीमा आंध्र अवाम से अपील की है कि वो चीफ मिनिस्टर, सदर तेलुगु देशम और वाई एस आर कांग्रेस के सदर पर भरोसा ना करें। अख़्बारी नुमाइंदों से बात-चीत करते हुए हरीश राव ने कहा कि ये तीनों मुख़ालिफ़ तेलंगाना

टी आर एस के रुक्न असेंबली हरीश राव ने सीमा आंध्र अवाम से अपील की है कि वो चीफ मिनिस्टर, सदर तेलुगु देशम और वाई एस आर कांग्रेस के सदर पर भरोसा ना करें। अख़्बारी नुमाइंदों से बात-चीत करते हुए हरीश राव ने कहा कि ये तीनों मुख़ालिफ़ तेलंगाना क़ाइदीन सीमा आंध्र अवाम को गुमराह करते हुए एहतेजाज पर मजबूर कर रहे हैं।

उन्हों ने कहा कि इन क़ाइदीन को अवाम की भलाई से ज़्यादा वोट और सीट की फ़िक्र है। अगर वो हक़ीक़ी माअनों में अवाम के हमदर्द होते तो वो रियासत की तक़सीम की ताईद करते हुए सीमा आंध्र के लिए मर्कज़ से बेहतर पैकेज हासिल करते।

उन्हों ने कहा कि किरण कुमार रेड्डी, चंद्र बाबू नायडू और जगन मोहन रेड्डी ने रियासत की तक़सीम को रोकने के लिए साज़िश तैयार की है और वो मुत्तहदा तौर पर काम कर रहे हैं।

अवाम को चाहीए कि अपने मुफ़ादात के लिए काम करने वाले इन क़ाइदीन पर भरोसा ना करें और एहतेजाज से गुरेज़ करें। उन्हों ने कहा कि अलैहदा रियासत तेलंगाना की तामीरे नव में टी आर एस अहम रोल अदा करेगी।

अवाम से किए गए वादों की तकमील उस की अव्वलीन तरजीह होगी। हरीश राव के मुताबिक़ आइन्दा इंतिख़ाबात में टी आर एस तेलंगाना में वाहिद बड़ी पार्टी बन कर उभरेगी।

TOPPOPULARRECENT