चीयरमैन विमलवाड़ा मंदिर की हलफ़ बर्दारी

चीयरमैन विमलवाड़ा मंदिर की हलफ़ बर्दारी
विमलवाड़ा,18 जनवरी: विमलवाड़ा के सिरी राजा राजेश्वरी देवस्थानम SRRD मंदिर के चीयरमैन के ओहदा पर मुंतख़ब होने वाले कांग्रेस सीनियर‌ क़ाइदीन साबिक़ा रुकना एसेम्बली सिरी बोमा वेंकटेयोरलो और उन के साथ इस मंदिर के डायरैक्टरस आज सुबह 11 बजे अ

विमलवाड़ा,18 जनवरी: विमलवाड़ा के सिरी राजा राजेश्वरी देवस्थानम SRRD मंदिर के चीयरमैन के ओहदा पर मुंतख़ब होने वाले कांग्रेस सीनियर‌ क़ाइदीन साबिक़ा रुकना एसेम्बली सिरी बोमा वेंकटेयोरलो और उन के साथ इस मंदिर के डायरैक्टरस आज सुबह 11 बजे अपने ओहदे का जायज़ा ले लिया। मंदिर के एगज़ेकेटेव ऑफीसर ने इन का इस्तिक़बाल करके चीयरमैन के ओहदे से अवाम की फ़लाह-ओ-बहबूद के लिए बहतरीन काम अंजाम देने के लिए पहली दस्तख़त की।

बादअज़ां कला भवन में मुनाक़िदा इजलास में मेहमान ख़ुसूसी के तौर पर शिरकत करने वाले रियासती वज़ीर डी सिरीधर बाबू एम पी पूनम प्रभाकर गौड़ हुकूमत के विहिप आरे पल्ली मोहन रामागंडम के रुकन एसेम्बली सोमा रापू से तुरही रावना ज़िला कांग्रेस कमेटी के सदर कोड़ोदी राजिंदर राव‌ साबिक़ा ज़िला परिषद चीयरमैन ऑटो लोरी लक्ष्मण कुमार ने शिरकत की।

इन तमाम के ज़ेरे निगरानी में SRRD मंदिर के चीयरमैन बोमा वेंकटेश्वरलो के साथ और डायरैक्टरस के साथ हलफ़ बिरादरी की गई। इस दौरान वज़ीर डी सिरीधर बाबू एम पी पूनम प्रभाकर गौड़ और दीगर सीनियर‌ क़ाइदीन ने बात चीत करते हुए कहा कि में मंदिर के दर्शन के लिए आने वाले अक़ीदत मंदों के लिए इस नई कमेटी की जानिब से उन लोगों को तमाम ज़रूरत की सहूलतें फ़राहम करना चाहीए।

मंदिर के नए चीयरमैन बोमा वेंकटेश्वर लो ने बात चीत के दौरान कहा कि रियासत के वज़ीरे आली किरण कुमार रेड्डी और वज़ीर डी सिरीधर बाबू एम पी पूनम प्रभाकर गौड़ से इस ओहदे पर फ़ाइज़ करने पर में इन का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। और मंदिर के साथ साथ विमलवाड़ा की अवाम को पीने के पानी के लिए और सड़कों की तौसीअ के लिए विमलवाड़ा को तरक़्क़ी याफ़ता बनाने के लिए मेहनत-ओ-लगन से अपने फ़राइज़ को बख़ूबी अंजाम देने का अज़म किया।

Top Stories