Tuesday , December 12 2017

चीफ़ मिनिस्टर कर्नाटक के इंतेख़ाब के लिए आज मीटिंग

बैंगलोर, 10 मई: (पी टी आई) कांग्रेस ने अपने नौ मुंतख़ब अरकान असेम्बली की कल यहां मीटिंग तलब करते हुए कर्नाटक में अपने चीफ़ मिनिस्टर के इंतेख़ाब का अमल शुरू कर दिया है जबकि सीनीयर क़ायदीन मल्लिकार्जुन खरगे और सदा रामिया को आला ओहदा के लि

बैंगलोर, 10 मई: (पी टी आई) कांग्रेस ने अपने नौ मुंतख़ब अरकान असेम्बली की कल यहां मीटिंग तलब करते हुए कर्नाटक में अपने चीफ़ मिनिस्टर के इंतेख़ाब का अमल शुरू कर दिया है जबकि सीनीयर क़ायदीन मल्लिकार्जुन खरगे और सदा रामिया को आला ओहदा के लिए दौड़ में नुमायां दावेदार समझा जा रहा है।

मरकज़ी मुबस्सिरीन कर्नाटक में क़ियादत के मसले पर एम एल एज़ की राय मालूम करेंगे , जहां पार्टी ने 224 रुकनी असेम्बली में 121 नशिस्तों की सादा अक्सरीयत के साथ इक्तेदार पर वापसी की है। पार्टी जनरल सेक्रेटरी जनार्धन द्विवेदी ने नई दिल्ली में पी टी आई को बताया कि सीनीयर वज़ीर ए के अनटोनी , ए आई सी सी जनरल सेक्रेटरी और रियासत के इंचार्ज मधु सदन मिस्त्री , कर्नाटक के स्क्रीनिंग कमेटी चेयरमैन लोइज़ीनो फ़लीरो और मरकज़ी वज़ीर जितेंद्र सिंह कल कर्नाटक के लिए ए आई सी सी मुबस्सिरीन रहेंगे।

दरीं असना चीफ़ मिनिस्टर के ओहदा के लिए दाख़िली लड़ाई शिद्दत पैदा हो गई जैसा कि तमाम दावेदारों ने पसेपर्दा कोशिशें तेज़ कर दी हैं। इस दौड़ में फ़िलहाल सदा रामिया और मल्लिकार्जुन खरगे पेश पेश हैं। मरकज़ी वज़ीर तेल एम वीरप्पा मोईली का नाम भी लिया जा रहा है।

वो साबिक़ चीफ़ मिनिस्टर हैं और पार्टी मरकज़ी क़ियादत के पसंदीदा उम्मीदवार भी हैं। सदा रामिया की बैंगलोर रिहायशगाह आज ग़ैरमामूली सरगर्मीयों का मर्कज़ बनी हुई थी जहां उन के वफ़ादार कई अरकान असेम्बली पहूंच गए थे।

TOPPOPULARRECENT