चीफ़ मिनिस्टर चंद्रशेखर राव‌ अचानक शादी में पहुंच गए, दुल्हा दुल्हन और मेहमान आश्चर्यचकित हो गए

चीफ़ मिनिस्टर चंद्रशेखर राव‌ अचानक शादी में पहुंच गए, दुल्हा दुल्हन और मेहमान आश्चर्यचकित हो गए
Click for full image

करीम‌ नगर: आम तौर पर लोग अपनी या अपने रिश्तेदार की शादी में वी आई पेज या सलेबरेटीज़ को आमंत्रित करने के लिए काफ़ी दौड़ धूप करते हैं फिर भी उनकी आगमन अनिश्चित होती है लेकिन आपको ये जान कर आश्चर्य होगा कि ज़िला करीम‌ नगर का एक जोड़ा काफ़ी ख़ुश-क़िस्मत है क्योंकि बग़ैर किसी कोशिश के चीफ़ मिनिस्टर चंद्रशेखर राव उनकी शादी में पहुंच गए जिस पर ना सिर्फ दुल्हा दुल्हन बल्कि उनके रिश्तेदार भी हैरत में पड़ गए।

तफ़सीलात के मुताबिक़ ज़िला के हुज़ूराबाद मंडल में रायतु बन्धू स्कीम का उद्घाटन करने चीफ़ मिनिस्टर के सी आर गुरुवार दिन करीमनगर शहर से बस में रवाना हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री रोड शो भी आयोजित किया ।बताया गया है कि ताड़ियकल मोसा में एक शादी समारोह‌ को देखकर चीफ़ मिनिस्टर फ़ौरी बस से उतर गए और समारोह‌ में मेहमान की हैसियत से शामिल हो गए।

चीफ़ मिनिस्टर के इस तरह के अचानक कदम‌ से उनकी सेक्योरिटी को भी काफ़ी परेशानी हुई। के सी आर सेक्योरिटी की परवाह किए बग़ैर नई दुल्हन और दुल्हे को आशिर्वाद दिया। और उन्हें कल्याण लक्ष्मी स्कीम के तहत माली वित्तीय सहायता प्रदान करने का भी यकीन‌ दिया।इस मौके पर दुल्हा मनोहर और दुल्हन काव्या ने चीफ़ मिनिस्टर से धन्यवाद किया।

Top Stories