Saturday , September 22 2018

चीफ़ मिनिस्टर यूपी के लिए कल्याण सिंह बीजेपी के उम्मीदवार

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में आइन्दा साल होने वाले असेम्बली इंतेख़ाबात में बीजेपी के सीनियर लीडर कल्याण सिंह को चीफ़ मिनिस्टर का उम्मीदवार बनाए जाने की क़ियास आराईयों के दरमियान उन्होंने इस सवाल को क़ियास पर मबनी और मफ़रूज़ा क़रार दिया।

राजस्थान के गवर्नर कल्याण सिंह की 84 वीं सालगिरा के मौक़े पर बीजेपी कारकुनों की कसीर तादाद उनकी रिहायशगाह पर जमा हो गई और उनसे गवर्नर राजस्थान के ओहदे से सुबुक़्दोश होते हुए उत्तरप्रदेश बीजेपी की भागदौड‌ सँभाल लेने की दरख़ास्त की।

हलक़ा अनाओ के बीजेपी रुकन पार्लियामेंट साक्षी महाराज ने कहा कि ”कल्याण दरासल बीजेपी में पसमांदा तबक़ात का चेहरा हैं। अगर उन्हें कोई ज़िम्मेदारी दी जाती है तो इस में किसी जल्द-बाज़ी की ज़रूरत नहीं है।

कल्याण सिंह से उन क़ियास आराईयों पर तबसेरे की ख़ाहिश की गई तो उन्होंने जवाब दिया कि वो ”ये सवाल महज़ एक ख़्याल और मज़हकाख़ेज़ है”। कल्याण सिंह ने अपने इस एतिमाद का इज़हार किया कि यू पी में 2017 के असेम्बली इंतेख़ाबात के बाद बीजेपी ही आइन्दा हुकूमत तशकील देगी। अवाम, एसपी और बीएसपी हुकूमतों को देख चुके हैं और अब तब्दीली चाहते हैं। बीजेपी मुतबादिल फ़राहम करेगी

TOPPOPULARRECENT