चुनाव आयोग से बीजेपी की मांग, पश्चिम बंगाल हो संवेदनशील राज्य घोषित!

चुनाव आयोग से बीजेपी की मांग, पश्चिम बंगाल हो संवेदनशील राज्य घोषित!

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की। भाजपा ने चुनाव आयोग से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शिकायत की है।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, मंगलवार को गुजरात दौरे पर गए राहुल गांधी ने रैली के दौरान राफेल विमान सौदे की जांच को लेकर सवाल उठाए थे। भाजपा का आरोप है कि रैली के दौरान प्रधानमंत्री पर झूठे आरोप लगा कर राहुल गांधी ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने पश्चिम बंगाल को संवेदनशील राज्य घोषित करते हुए चुनाव कराए जाने की अपील की है।

भाजपा का कहना है कि निष्पक्ष चुनाव के लिए यह जरुरी है। भाजपा ने चुनाव आयोग को कुछ अधिकारियों की सूची भी दी और कहा कि ये अधिकारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लिए काम करते हैं। इसके अलावा भाजपा की मांग है कि कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को चुनावी ड्यूटी से हटा दिया जाए।

जानकारी के अनुसार इस प्रतिनिधिमंडल में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, रविशंकर प्रसाद, कैलाश विजयवर्गीय समेत कई नेता शामिल थे। मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के बीच सीधी भिड़ंत है। भाजपा यहां की 42 में से कम से कम 20 सीटें जीतना चाहती है।

Top Stories