Tuesday , December 12 2017

चुनाव आलामीया की इजराई तक अहले राय दहिंदों का इंदिराज

हैदराबाद 29 नवंबर: कमिशनर बलदिया-ओ-स्पेशल ऑफीसर डॉ बी जनार्धन रेड्डी ने मतला किया हैके जी एच्च एम सी चुनाव के लिए आलामीया की इजराई तक अहले राय दहनदे अपने नाम फ़हरिस्त राय दहिंदगान में शामिल करवा सकते हैं और कुछ गलतीयां हूँ तो उन्हें भी दरुस्त किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि वार्ड के एतेबार से फ़हरिस्त राय दहिंदगान का पहले ही एलान किया जा चुका है और बी सी वोटर लिस्ट भी सर्किल दफ़ातिर में चस्पाँ कर दी गई है।उन्होंने कहा कि जो राय दहनदे अपने नाम शामिल करवाना चाहते हैं या तसहीह करवाना चाहते हैं या शुबहात दूर करना चाहते हैं वो 2 दिसंबर तक अपने मुताल्लिक़ा डिप्टी कमिशनर से राबिता कर सकते हैं।

बी सी वोटर की क़तई फ़हरिस्त 8 दिसंबर को शाय कर दी जाएगी। कमिशनर बलदिया ने कहा कि जी एच्च एम सी के हुदूद में जुमला 150 वार्डज़ हैं और उनकेलिए रिटर्निंग और अस्सिटेंट रिटर्निंग ऑफीसरों का पहले ही तक़र्रुर अमल में लाया जा चुका है और उन के लिए मुताल्लिक़ा ज़ोनस में ट्रेनिंग क्लासस भी शुरू कर दी गई हैं।

कशमनर ने बताया कि रिटर्निंग ऑफीसरों को चाहीए कि वो अपने मुताल्लिक़ा पोलिंग स्टेशनों का मुआइना करें और इस के बाद क़तई नोटिस शाय की जाएगी। उन्होंने बताया कि तक़र्रुर करदा रिटर्निंग-ओ-अस्सिटेंट रिटर्निंग ऑफीसरों के दूसरे ट्रेनिंग प्रोग्राम का रियासती इलेक्शन कमिशनर नागी रेड्डी यक्म दिसंबर को जे एन टी यू फाइन आर्टस कॉलेज में ग्यारह बजे दिन इनइक़ाद अमल में लाएँगे।

जनार्धन रेड्डी ने कहा कि मुस्लिमा सियासी जमातों की एक मीटिंग 5 दिसंबर को मुनाक़िद किया जाएगा। उन्होंने तमाम जमातों के सिटी सदर और सेक्रेटरीज़ से इस मीटिंग में शिरकत की अपील की है।

TOPPOPULARRECENT