चुनाव के बाद दिल्ली जाकर धज्जियां उड़ा दूंगा- KCR

चुनाव के बाद दिल्ली जाकर धज्जियां उड़ा दूंगा-  KCR

तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने कहा कि चुनाव के बाद दिल्ली जाकर धज्जियां उड़ा दूंगा। साथ ही कहा कि टीआरएस पार्टी को चुनाव में जरूर जीतना है। केसीआर सोमवार को जिले के सत्तुपल्ली और मधिरा में आयोजित चुनावी आशीर्वाद सभा में भाग लिया।

केसीआर ने आगे कहा कि पूरे देश में तेलंगाना विकास में तेज गति से आगे बढ़ रहा है। बिजली के उपयोग में तेलंगाना सबसे आगे है। केवल तेलंगाना ही मात्र एक ऐसा राज्य है कि जहां किसानों को 24 घंटे फ्री में बिजली दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि विश्व में कहीं पर नहीं ऐसी ‘रैतु बंधु’ (किसान मित्र) योजना को ले आये हैं। रैतु बंधु योजना को संयुक्त राष्ट्र समिति ने भी प्रशंसा की है। आने वाले दिनों में सभी पेंशन धारकों को दोगुना पेंशन किया जाएगा।

केसीआर ने आह्वान किया कि राजनीति में होशियार सत्तुपल्ली के लोग आने वाले चुनाव में सभी विषयों को देखकर अपना वोट दें। इसके अलावा केसीआर ने सत्तुपल्ली के सर्वांगिण विकास के लिए आवश्यक कदम उठाने का भी आश्वासन दिया है।

केसीआर ने कहा कि मैं जहां पर भी जा रहा हूं लोग मेरा भव्य स्वागत कर रहे है। उन्होंने बताया कि 12 चुनावी सर्वेक्षणों में टीआरएस के जीत की भविष्यवाणी की गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव के बाद दिल्ली जाकर धज्जियां उड़ा दूंगा। इसके बाद राष्ट्रीय चुनाव में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे।

Top Stories