चुनाव को लेकर शिवसेना ने दिया बड़ा बयान, जानिए, क्या बीजेपी और कांग्रेस के बारे में!

चुनाव को लेकर शिवसेना ने दिया बड़ा बयान, जानिए, क्या बीजेपी और कांग्रेस के बारे में!
Click for full image

सूबे में आगामी विधानसभा चुनावो पर पार्टी का रुख साफ़ करते हुए शिवसेना राज्य प्रमुख राजकुमार गोयल और उप राज्य प्रमुख रामसिंह भण्डारी ने कहा कि शिवसेना आगामी चुनावों में अपने बल बूते उतरेगी।

उनकी पार्टी अपनी पूरी ताकत के साथ राजस्थान में साफ छवि और जनता के लिए समर्पित समाज सेवकों को टिकट देकर रणभूमि में उतरेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता भाजपा और कांग्रेस के शासन से पूरी तरह निराश हो गई है। दोनों ही पार्टियों ने राजस्थान की जनता को धोखा दिया है।

धौलपुर पहुंचे शिवसेना के राज्य प्रमुख राजकुमार गोयल और उप राज्य प्रमुख रामसिंह भण्डारी का शिवसैनिकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। स्थानीय कैलाश होटल में आयोजित एक प्रेस वार्ता में राजकुमार गोयल ने कहा कि आज देश में जिस तरह के हालात हैं, वो चिंता का विषय है।

कांग्रेस और भाजपा दोनों राजनैतिक दलों की सत्ता जनता ने देखी है। जो वादे इन राजनैतिक दलों ने जनता से किए हैं वो आज तक पूरे नहीं हुए। उन्होंने कहा कि शिवसेना जनता को देश के विकास में भागीदार बनने के लिए तीसरा राजनैतिक विकल्प उपलब्ध कराएगी।

गोयल ने कहा कि जो काफी समय से शिवसेना के साथ जुड़कर काम कर रहे हैं, वो सक्रिय हो जाएं और पुनः शिवसेना को नए जोश के साथ राजस्थान प्रदेश में मजबूत करने में जुट जाएं।

प्रत्येक व्यक्ति को हिंदुत्व की विचारधारा के साथ शिवसेना से जुड़ना है. शिवसेना के उपराज्य प्रमुख रामसिंह भण्डारी ने कहा कि जनता हर पांच साल में राज्य की सत्ता में बदलाव चाहती है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में शिवसेना संगठन को प्रदेश की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। गौरतलब है कि शिव सेना बीजेपी से बगावत के मुद में है और लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी से अलग हो कर चुनाव लड़ने का एलान कर चूकि है।

Top Stories