Saturday , November 18 2017
Home / International / चुनाव जीतने पर मोदी ने दी ट्रंप को बधाई, कहा अब मिलकर करेंगे काम

चुनाव जीतने पर मोदी ने दी ट्रंप को बधाई, कहा अब मिलकर करेंगे काम

वाशिंगटन: आखिर 8 सालों के लंबे इंतज़ार के बाद रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने डेमोक्रेटिक पार्टी के हाथ से व्हाइट हाउस को छीन अपना कब्ज़ा जमा लिया है। अब से अगले चार सालों तक ट्रंप दुनिया की सबसे शक्तिशाली देश माने जाने वाले अमेरिका की कमान ट्रंप संभालेंगे। सूत्रों का कहना है कि यह अमेरिकी इतिहास में यह एक अहम मोड़ साबित हुआ है। अपनी जीत पर खुद डोनाल्ड ने कहा है कि अमेरिका के लोगों के लिए काम करेंगे और अपने देश को एक बार फिर से मजबूत शख्सियत बनाएंगे।

मेरी जीत उन सभी लोगों की जीत है जो अमेरिका से प्यार करते हैं। लोगों को शुक्रिया बोलते हुए ट्रंप ने कहा कि वह दुनिया के सभी देशों से अमेरिका के अच्छे संबंध बनाने की कोशिश करेंगे। इसके साथ ट्रंप ने अपने परिवार का भी शुक्रिया अदा किया। यूएस इलेक्शन डे पर लोगों ने सोशल मीडिया साइट पर ट्वीट्स का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब तक इलेक्शन पर ही 35 मिलियन ट्वीट किए जा चुके हैं।

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों में जीत हासिल करने पर भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप को बधाई दी और कहा कि हम भारत और अमेरिका के संबंधों को मजबूत करने के लिए साथ मिलकर काम करेंगे। आपको बता दें की दिल्ली में हिंदू सेना ने डोनाल्ड ट्रंप की जीत का जश्न मनाया है

TOPPOPULARRECENT