Thursday , November 23 2017
Home / Sports / चैंपियंस ट्रॉफी : ग्रुप-बी के मैच में आज पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका की टीमें आमने-सामने

चैंपियंस ट्रॉफी : ग्रुप-बी के मैच में आज पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका की टीमें आमने-सामने

बर्किमघम : आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मैच में आज पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका की टीमें एजबेस्टन क्रिकेट मैदान पर आमने-सामने होंगी। मुकाबला शाम छह बजे शुरू होगा। पाकिस्तान को इसी मैदान पर हुए पहले मैच में भारत ने 124 रनों से मात दी थी। अगर पाकिस्तान को सेमीफाइनल की रेस में बने रहना है तो उसे हर हाल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी। पाकिस्तानी गेंदबाज भारत के खिलाफ लय में नहीं दिखे थे।
बल्लेबाज बड़े लक्ष्य के आगे ढेर हो गए थे। इन दोनों से भी बुरा प्रदर्शन टीम ने फील्डिंग में किया था। अगले मैच में इन तीनों क्षेत्र में पाकिस्तान को बहुत सुधार करना होगा। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान को तेज गेंदबाज वहाब रियाज की सेवाएं नहीं मिलेंगी। भारत के खिलाफ मैच में वे चोटिल हो गए थे और बल्लेबाजी करने नहीं उतरे थे।

गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन करने वाले इकलौते गेंदबाज मोहम्मद आमिर की फिटनेस टीम प्रबंधन के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। भारत के खिलाफ वह भी चोटिल होकर बीच मैच से बाहर चले गए थे। अगले मैच में पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी फहीम अशरफ, बल्लेबाज फखर जमा और तेज गेंदबाज जुनैद खान को मौका दे सकता है।

TOPPOPULARRECENT