Thursday , November 23 2017
Home / Sports / चैम्पियंस ट्रॉफी में मोहम्मद शमी की भूमिका अहम होगी- इरफान पठान

चैम्पियंस ट्रॉफी में मोहम्मद शमी की भूमिका अहम होगी- इरफान पठान

भारत के हरफनमौला क्रिकेटर इरफान पठान का कहना है कि चैंम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में भारतीय टीम के लिए गेंदबाज मोहम्मद शमी का प्रदर्शन सबसे महत्वपूर्ण साबित होगा। इंग्लैंड में एक जून से खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम का पहला मैच चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से चार जून को होगा।

साल 2013 में चैंम्पियंस ट्रॉफी जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे इरफान ने कहा कि इंग्लैंड में होने वाले इस टूर्नामेंट में सफलता का एक ही मंत्र है और वह है अच्छी सीम के साथ गेंदबाजी करना। उनका मानना है कि इसमें शमी के नेतृत्व में भारतीय गेंदबाजी आक्रमण काफी अच्छा है।

इरफान (32) ने समाचार एजेंसी के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि इंग्लैंड में जरूरी है अच्छी सीम के साथ गेंदबाजी करना। अगर आप सही जगहों पर गेंदबाजी करते हैं और अच्छी सीम के साथ करते हैं, तो मुझे लगता है कि गेंदबाजों का प्रदर्शन शानदार होगा।

आईपीएल के 10वें संस्करण में गुजरात लायंस की टीम में नजर आए इरफान ने कहा कि भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और उमेश यादव जैसे गेंदबाजी जिस प्रकार की फॉर्म में हैं, उससे मैं आश्वस्त हूं कि इस टूर्नामेंट में भारत शानदार प्रदर्शन करेगा।

आईपीएल के 10वें सीजन से जो अनुभव इन गेंदबाजों को मिला है, उससे यह इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

TOPPOPULARRECENT