Monday , December 18 2017

चोरी के छह लाख रुपये के साथ नौजवान गिरफ्तार

रांची 21 अप्रैल : लालपुर थाना की पुलिस ने न्यू कॉलोनी वाक़ेय कैलाश प्रसाद के घर से चोरी के मुल्ज़िम अमन को गिरफ्तार कर लिया। वह बोकारो का रहनेवाला है। साथ ही उसकी निशानदेही पर घर के ऊपर पानी टंकी से चोरी गये छह लाख रुपये बरामद कर लिये

रांची 21 अप्रैल : लालपुर थाना की पुलिस ने न्यू कॉलोनी वाक़ेय कैलाश प्रसाद के घर से चोरी के मुल्ज़िम अमन को गिरफ्तार कर लिया। वह बोकारो का रहनेवाला है। साथ ही उसकी निशानदेही पर घर के ऊपर पानी टंकी से चोरी गये छह लाख रुपये बरामद कर लिये गये। पुलिस ने उसे शनिचर को जेल भेज दिया। उसके खिलाफ रोहतास रिहायसी विकास राय ने पुलिस से शिकायत की थी। अमन अपने दोस्त से मिलने के लिए रांची आया था।

जानकारी के मुताबिक़ गुन्दूम कारोबारी विकास राय कैलाश प्रसाद के किरायेदार हैं। 18 अप्रैल को वह छह लाख रुपये लेकर रेहाइस पहुंचे थे और बैग में रुपये रख कर सो गये थे। 19 अप्रैल को वह रामनवमी का जुलूस देखने निकले थे। वापस लौटने पर उन्होंने दरवाजे का ताला टूटा पाया। वहीं बैग गायब थे। तब उन्होंने साथ रहनेवाले जनार्दन प्रसाद के दोस्त अमन पर चोरी की खदशा जाहिर करते हुए एफआईआर दर्ज करायी थी।

TOPPOPULARRECENT