चौकीदार गरीब के नहीं अंबानी के घर के बाहर खड़ा होता है : नवजोत सिंह सिद्धू

चौकीदार गरीब के नहीं अंबानी के घर के बाहर खड़ा होता है : नवजोत सिंह सिद्धू

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने जनता से कहा कि चुनाव में ऐसा छक्का मारो कि मोदी, योगी और भाजपा देश की बाउंड्री से बाहर हो जाएं। उन्होंने कहा कि चौकीदार को चोर साबित करने का काम राहुल गांधी ने किया है। सभा में उन्होंने चौकीदार चोर के नारे भी लगवाए। उन्होंने कहा कि चौकीदार गरीब के नहीं, अंबानी के घर के बाहर खड़ा है।

बिजनौर के अफजलगढ़ में रविवार को गांव खुशहालपुर के रामलीला मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी के समर्थन में आयोजित सभा में कांग्रेस स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि इमरान प्रतापगढ़ी मोदी नहीं है, जो पलट जाएगा।

उन्होंने कहा कि मोदी 2014 में गंगा के लाल बन कर आए थे और 2019 में अंबानी के दलाल बनकर जाएंगे। सिद्धू ने कहा कि मोदी की सरकार में न तो गंगा साफ हुई और न ही उनके कहे वादे के तहत 15 लाख रुपये की रकम खातों में गई।

सिद्धू ने कहा कि नीरव मोदी भागा तो कुर्सी पर कौन सा चौकीदार था। चौकीदार गरीब के नहीं, अंबानी के घर के बाहर खड़ा है। कहा कि बुरे दिन जाने वाले हैं, राहुल गांधी आने वाले हैं। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी का नाम बदलकर मुरादाबादी रखा और कहा कि यदि यहां की जनता से आशीर्वाद देकर इमरान प्रतापगढ़ी को लोकसभा में भेजा तो मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र में पांच साल में 50 साल का विकास होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ किया। राहुल ने जो कहा वो किया। मोदी आए तो रोजगार खत्म, व्यापार खत्म। अबकी बार मोदी, बस कर यार। उन्होंने मंच से जमीन से आसमान तक शोर है चौकीदार चोर है’ के नारे लगवाए।

कार्यक्रम में कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी ने गठबंधन पर निशाना साधा। कहा कि गठबंधन प्रत्याशी आपके पास पांच साल में कितने बार पहुंचे। अगर जनता ने कांग्रेस प्रत्याशी को जिताकर मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से भेजा तो वे मुरादाबाद लोकसभा में विकास की गंगा बहा देंगे।

उन्होंने भाजपा सांसद कुंवर सर्वेश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता ने वोट देकर उन्हें जिताया था, लेकिन भाजपा सांसद पांच सालों तक गुमशुदा रहे। चुनावी सभा में जिला अध्यक्ष डूंगर सिंह, पूर्व विधायक सतीश कुमार, सुधीर पाराशर, ब्लॉक अध्यक्ष इस्माइल तुर्क, हुसैन अहमद अंसारी, जेके जैन, फुरकान महमूद मौजूद रहे।

Top Stories