Saturday , November 18 2017
Home / Uttar Pradesh / चौकी इंचार्ज ने दरोगा को पिटा, कहा- अब सपा की नहीं हमारी सरकार है

चौकी इंचार्ज ने दरोगा को पिटा, कहा- अब सपा की नहीं हमारी सरकार है

मांट: उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद अब उनके समर्थक का हुडदंग सिर चढ़ कर बोलने लगा है, जिसका असर दिन प्रतिदिन बढती जा रही है. आपको बता दें कि जैसे ही भाजपा की सरकार बनी तो उधर, एक चौकी इंचार्ज को लगा कि वह दुनिया जीत ली है और उसने अपने ही दरोगा को पीट डाला. चौकी इंचार्ज ने दरोगा को पीटते हुए धमकी भी दिया. वह कह रहा था कि अब उनकी सरकार बनी है. इस घटना को लेकर घायल दरोगा ने मांट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराइ है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सरकार बदलने का सबसे अधिक असर पुलिस महकमे में देखने को मिल रहा है. यमुना एक्सप्रेसवे के टोल प्लाजा पर बनी चौकी पर दरोगा राजेंद्र सिंह यादव और चौकी इंचार्ज राजकुमार गिरी के बीच विवाद हो गया. मामला यहाँ तक पहुँच गई कि पहले कहासुनी हुई और फिर मारपीट तक पहुँच गई. अब जिसने भी पुलिसवालों को झगड़ते देखा

वही खड़े होकर मजा लूटने लगा. कइयों ने तो मोबाइल में वीडियो रिकार्डिंग तक कर ली. यहां खड़े लोग कहते रहे थे, देखो यह है हमारी पुलिस. झगड़ा काफी देर तक चला फिर बाद में अन्य पुलिसवालों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ. घायल दरोगा राजेंद्र सिंह ने इस संबंध में चौकी इंचार्ज राजकुमार गिरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को मांट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराइ है. राजेंद्र सिंह का कहना है चौकी इंचार्ज बार-बार यह कहकर धमका रहा था कि अब सपा की सरकार नहीं बल्कि भाजपा की हुकूमत आ गई है.

TOPPOPULARRECENT