Tuesday , November 21 2017
Home / Delhi News / छठ पूजा के दौरान मारपीट के आरोप में आप विधायक रितुराज गिरफ्तार

छठ पूजा के दौरान मारपीट के आरोप में आप विधायक रितुराज गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी के विधायक रितुराज गोविंद को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रितुराज पर छठ पूजा के दौरान मारपीट करने का आरोप है।  आप विधायक रितुराज सिंह पर आरोप है कि उन्होंने यमुना नदी के ऐतिहासिक स्‍थल पर पूजा करने की कोशिश करने की कोशिश की, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया।

रितुराज का कहना है कि छठ पूजा के मौके पर वो अपने विधानसभा क्षेत्र में यमुना नदी के पास एक्सप्रेसवे के पास निठारी तालाब के करीब घाट बनावाने की कोशिश कर रहे थे जिसके बाद उन्हें अमन विहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि उन्हें तीन घंटे से अधिक समय तक अमन विहार पुलिस थाने में हिरासत में रखा गया।

बाहरी दिल्ली के डीसीपी एमएन तिवारी के मुताबिक, किराड़ी के निठारी गांव में एक तालाब में छठ पूजा की अनुमति नहीं थी। दिल्ली सरकार ने अनुमति का ऑर्डर पहले दिया था, लेकिन बाद में उसे वापस ले लिया था। उसके बाद दिल्ली पुलिस ने कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए तलाब के आसपास धारा 144 लगा रखी थी। उसके बावजूद ऋतुराज अपने समर्थकों के साथ वहां पूजा करने लिए पर अड़े हुए थे।  जब उन्हें रोका गया तो वो और उनके समर्थक हंगामा करने लगे। उसके बाद  उन्हे  गिरफ्तार कर लिया गया। ऋतुराज गिरफ्तार होने वाले आम आदमी पार्टी के 15वें विधायक हैं।

TOPPOPULARRECENT