छत पर सो रहे खानदान के पांच लोगों को जलाने की कोशिश

छत पर सो रहे खानदान के पांच लोगों को जलाने की कोशिश
जिले के करंडे थाना इलाक़े के लुटौत गांव में इतवार की देर रात छत पर सोये मुंद्रिका चौधरी के पांच लोगों को नामालूम मुजरिमों ने मिट्टी तेल डाल कर जलाने की कोशिश की। इसमें मुंद्रिका चौधरी मामूली तौर से झुलस गये, लेकिन सात साला नंदन कुम

जिले के करंडे थाना इलाक़े के लुटौत गांव में इतवार की देर रात छत पर सोये मुंद्रिका चौधरी के पांच लोगों को नामालूम मुजरिमों ने मिट्टी तेल डाल कर जलाने की कोशिश की। इसमें मुंद्रिका चौधरी मामूली तौर से झुलस गये, लेकिन सात साला नंदन कुमार की जाये हादसा पर ही मौत हो गयी।

इस वाकिया में चौधरी की बीवी गीता देवी, चार साला बेटा सदन कुमार और 15 साला बेटा कुंदन कुमार को संगीन हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। इत्तिला पर एसपी, एसडीपीओ, इंचार्ज थानेदार जाये हादसा पर पहुंच कर मामले की जांच की और मुतासिरा के बयान पर नामालूम के खिलाफ सनाह दर्ज की है। साथ ही इस मामले में रिश्तेदार धनेश्वर चौधरी की बीवी को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया है।

थानेदार ने बताया कि यह वाकिया तब घटी, जब मुंद्रिका चौधरी अपने तमाम लोगों के साथ छत पर मच्छरदानी लगा कर सोये हुए थे। अचानक दो बजे रात में सभी लोग आग की लपटों में झुलसने लगे। शोर सुनने पर घर के पड़ोसी ने आग की लपटों में जलते लोगों पर पानी डाल कर आग बुझाना चाहा। जब तक आग पर काबू पाया जाता, सभी खानदान के लोग संगीन तौर से झुलस चुके थे। इस वाकिया के बाद मुक़ामी पुलिस और गाँव वाले की मदद से सदर अस्पताल में भरती कराया गया। पुलिस ने जाये हादसा से केरोसिन का डिब्बा भी बरामद किया है।

Top Stories