Tuesday , December 12 2017

छह असलाह के साथ तीन माओवादी गिरफ्तार

बिहार के वैशाली और जमुई जिले में पुलिस ने छापामारी कर तीन माओवादियों को छह असलाह के साथ आज गिरफ्तार कर लिया। वैशाली जिले के पुलिस सुप्रीटेंडेंट सुरेश प्रसाद चौधरी ने बताया कि खुफिया इत्तिला की बुनियाद पर सराय थाना के तहत धरहरा ग

बिहार के वैशाली और जमुई जिले में पुलिस ने छापामारी कर तीन माओवादियों को छह असलाह के साथ आज गिरफ्तार कर लिया। वैशाली जिले के पुलिस सुप्रीटेंडेंट सुरेश प्रसाद चौधरी ने बताया कि खुफिया इत्तिला की बुनियाद पर सराय थाना के तहत धरहरा गांव के नजदीक से पुलिस ने लखेन्द्र पासवान और हरेंन्द्र पासवान नामी दो माओवादियों को आज गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि दोनों माओवादियों के पास से पुलिस ने चार देशी राइफल, दो कट्टे और 15 कारतूस जब्त किये हैं। चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार माओवादियों की करीब तीन महीने पहले हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर घोसहर रेलवे हाल्ट के नजदीक रेल ट्रैक को उडाने की वाकिया के साथ इनकी कई दीगर नक्सली वारदाताओं में तलाश थी। उन्होंने बताया कि वहीं जमुई जिला पुलिस ने चकाई थाना इलाक़े में तलाशी मुहिम के दौरान संजय हेम्ब्रम नामी एक हार्डकोर माओवादी को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया। चकाई थाना इंचार्ज दुर्गेश राम ने बताया कि संजय चन्द्रमंडी थाने के गोबरदाहा गांव का रहने वाला है और उसकी कई नक्सली वारदातों में मौलूसीयत रही है।

TOPPOPULARRECENT