छात्र की हत्या के आरोप में महिला डांसर को निर्वस्त्र घुमाया, भाई की हत्या की खबर सुन बहन ने भी दम तोड़ा

छात्र की हत्या के आरोप में महिला डांसर को निर्वस्त्र घुमाया, भाई की हत्या की खबर सुन बहन ने भी दम तोड़ा
The dead man's body. Focus on hand

भोजपुर के बिहिया बाजार में सोमवार को इंटर के छात्र विमलेश की हत्या कर दी गई। इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उग्र लोगों ने जमकर बवाल काटा। पथराव और आगजनी की। उग्र भीड़ ने एक महिला डांसर को निर्वस्त्र कर उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। हत्या का आरोप बिहिया के डफाली मोहल्ले में रहने वाली डांसरों पर लगाया जा रहा है। उधर, भाई की हत्या की खबर सुन बहन ने भी दम तोड़ दिया।

दामोदरपुर गांव का विमलेश उर्फ छोटू इंटर में दाखिले के लिए पटना जाने की बात कहकर घर से निकला था। दोपहर में उसकी हत्या की सूचना मिल गई। इसके बाद लोग भड़क उठे। गुस्साए लोगों ने डांसरों के घरों में घुसकर मारपीट की। पास की आधा दर्जन गुमटियों, दुकानों और घरों में भी आग लगा दी। ट्रेनों पर भी पथराव किया गया।

उग्र भीड़ ने एक महिला डांसर को निर्वस्त्र कर उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और उसे जबरन अपने साथ ले गए। बाद में पुलिस ने किसी तरह मुक्त कराया। बिहिया और क्षेत्रीय रेल थानाध्यक्ष समेत आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। उसका शव बिहिया के डफाली मोहल्ले व रेल ट्रैक के बीच से बरामद किया गया। भाई की हत्या की खबर छोटी बहन बर्दाश्त नहीं कर सकी। कुछ देर बाद फर्श पर गिर पड़ी और उसने दम तोड़ दिया।

गुस्साए लोगों ने कई ट्रेनों पर पथराव किया 

गुस्साए लोगों ने सिकंदराबाद-दानापुर एक्सप्रेस, पैसेंजर ट्रेन समेत विभिन्न ट्रेनों पर पथराव किया। अपर इंडिया एक्सप्रेस व जनशताब्दी एक्सप्रेस पर भी पत्थर फेंके गए। हालांकि इन ट्रेनों को कोई नुकसान नहीं हुआ। आक्रोशित लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस को भी नहीं बख्शा और उन पर भी पथराव किया। जान बचाने के लिए पुलिस को भागना पड़ा। पथराव कर फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी तोड़ दिया गया। इससे स्थिति पूरी तरह अराजक हो गयी। बाद में हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को कई राउंड हवाई फार्यंरग करनी पड़ी।

Top Stories