छुट्टी ली पांच दिन की 17 साल के बाद लौटे

छुट्टी ली पांच दिन की 17 साल के बाद लौटे
रांची 15 जून : महकमा सेहत के डॉक्टर अमिताभ त्रिगुणायत ने पांच दिन की छुट्टी ली, पर वह 17 साल तक डय़ूटी से गायब रहे। डॉक्टर अमिताभ मरबूत बिहार के वक़्त ही मुलाजमत में आये थे। इसके बाद बिहार हुकूमत के सेहत महकमा से उन्होंने 1996 में पांच दि

रांची 15 जून : महकमा सेहत के डॉक्टर अमिताभ त्रिगुणायत ने पांच दिन की छुट्टी ली, पर वह 17 साल तक डय़ूटी से गायब रहे। डॉक्टर अमिताभ मरबूत बिहार के वक़्त ही मुलाजमत में आये थे। इसके बाद बिहार हुकूमत के सेहत महकमा से उन्होंने 1996 में पांच दिन की छुट्टी ली थी। उनके छुट्टी पर जाने के चार साल बाद रियासत की तकसीम हुआ।

इसके बाद सेहत महकमा के मुलाज्मिन और डॉक्टरों के कैडर की तकसीम हुआ। इस दौरान उन्हें भी झारखंड कैडर मिला। लेकिन उनकी पांच दिन की छुट्टी खत्म नहीं हुई। पांच दिन की छुट्टी लेकर 17 साल बाद वह 2013 में झारखंड पहुंचे। उनके झारखंड पहुंचते ही हुकूमत भी हरकत में आ गयी है।

तुरी तौर उनसे जवाब-तलब किया गया। हुकूमत को नोटिस का जवाब मिला। इसमें लिखा था कि साल 1996 में उनकी वाल्दा का और 2013 में उनके वालिद का इन्तेकाल हो गया था। उनके इस जवाब से हुकूमत उलझन में है, क्योंकि पांच दिनों की छुट्टी लेकर 17 साल तक गायब रहने का यह अनोखा जवाब है।

Top Stories