Tuesday , December 19 2017

छेड़ख़ानी मामले में जेडीयू एमएलए सरफ़राज़ आलम गिरफ़्तार

पटना : बिहार में इक्तिदार जनता दल यूनाइटेड के एक एमएलए सरफ़राज़ आलम को छेड़ख़ानी के इलज़ाम के चलते गिरफ़्तार कर लिया गया है। वो जोकीहाट से एमएलए हैं। इस मामले में उन्हें एक दिन पहले ही पार्टी से मुअत्तिल कर दिया गया था। पटना के एसपी रेल पुलिस पीएन मिश्रा ने बताया, ”हमने उनसे पहले पूछताछ की थी और बाद में उन्हें गिरफ़्तार कर लिया। ”
सरफ़राज़ आलम पर इलज़ाम है कि कुछ दिन पहले डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में उन्होंने दिल्ली के एक फैमिली के साथ बदसुलूकी किया था। एमएलए सरफ़राज़ आलम ने इस इलज़ाम को ग़लत बताते हुए कहा था कि उन्होंने मुबय्यना वाक़िया वाले दिन राजधानी एक्सप्रेस में सफर ही नहीं की थी। लेकिन सीसीटीवी फ़ुटेज और ट्रेन में मौजूद लोगों के बयानों से तस्दीक़ हुई कि सरफ़राज़ उस दिन ट्रेन में मौजूद थे। मुअत्तिल की कार्रवाई के एक दिन पहले ही एडिशनल पुलिस डाइरेक्टर सुनील कुमार ने बताया था कि पुलिस ने दिल्ली जाकर तहक़ीक़ात की थी और शिकायत करने वाले अहले खाना और ट्रेन के टीटी के बयान लिए थे।
इस बुनियाद पर रेल पुलिस के एसपी ने इस वाक़िया को सही पाया था। जुमेरात को जारी नोटिस की बुनियाद पर रेलवे पुलिस ने सनीचर देर शाम तक एमएलए सरफ़राज़ से पूछताछ की थी।

TOPPOPULARRECENT