छेड़खानी करने पर पिटाई

छेड़खानी करने पर पिटाई
भागलपुर 27 जून : कोतवाली थाना इलाके के उलटा पुल पर एक तालेबा के साथ की जा रही छेड़खानी मामले में कोतवाली पुलिस ने सिकंदरपुर पानी टंकी रिहायसी हजारीलाल वर्मा के बेटे पॉली वर्मा को गिरफ्तार किया है। इस बाबत कोतवाली थाना में बांका रिह

भागलपुर 27 जून : कोतवाली थाना इलाके के उलटा पुल पर एक तालेबा के साथ की जा रही छेड़खानी मामले में कोतवाली पुलिस ने सिकंदरपुर पानी टंकी रिहायसी हजारीलाल वर्मा के बेटे पॉली वर्मा को गिरफ्तार किया है। इस बाबत कोतवाली थाना में बांका रिहायसी प्रवीण कुमार ने मामला दर्ज कराया है।

तालेबा ने बताया कि शाम सवा छह बजे उसके साथ मज्कुरह सख्स छेड़खानी कर रहा था। लड़के की तरफ से की जा रही गुजिस्ता कई दिनों इस तरह की हरकत को वह नजरअंदाज कर रही थी।

वह बांका से भागलपुर के मोजाहिदपुर मोहल्ले में पढ़ने के लिए आयी है। उसने इस वाकिया की इत्तेला अपने भाई प्रवीण कुमार को दी। इत्तेला मिलते ही प्रवीण अपने छोटे भाई के साथ मौके पर पहुंचा और लड़के को पकड़ने की कोशिश किया। मुकामी लोगों के दरमियान इस तरह की इत्तेला मिलते ही लड़के की धुनाई शुरू हो गयी। कोतवाली मोबाइल पुलिस ने भीड़ से लड़के को छुड़ा कर थाना लायी।

Top Stories