छेड़छाड़ का विरोध करने पर मशहूर शायर हाशिम फिरोजाबादी पर तेज़ाब से हमला

छेड़छाड़ का विरोध करने पर मशहूर शायर हाशिम फिरोजाबादी पर तेज़ाब से हमला

फिरोजाबाद में छेड़छाड़ का विरोध कर रहे  मशहूर शायर हाशिम फिरोजाबादी  पर आरोपियों ने तेजाब से हमला कर दिया । इसके चलते उनका चेहरा एवं बदन झुलस गया। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
थाना रसूलपुर के राहीनगर निवासी मशहूर शायर हाशिम फिरोजाबादी से कुछ लोगों ने नाले की पुलिया के पास छात्राओं से छेड़छाड़ होने की शिकायत की थी। शुक्रवार रात हाशिम आरोपी युवकों के परिजनों से बात करने नाले की पुलिया पर गए थे।

युवकों के परिजनों से बात कर घर लौटते वक्त पीछे से आए युवकों ने घेर लिया और हाशिम की लात घूसों से पिटाई कर उनके चेहरे पर तेजाफ फेंक दिया। इसके कारण हाशिम फिरोजाबादी का चेहरा और शरीर झुलस गया। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।

लोगों ने थाना रसूलपुर पुलिस के साथ उच्च अधिकारियों को मामले जानकारी दी। मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घायल हाशिम फिरोजाबादी को जिला अस्पताल भेजा और प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया।

मामले में हाशिम की तहरीर पर पुलिस ने नाले की पुलिया निवासी सैफ, मुसैफ और सनी पुत्रगण वकार, सकलेन पुत्र जहीर उर्फ चमन और अच्छे के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज करने और ज्वलनशील पदार्थ फेंकने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है। सभी आरोपी फरार हैं।

Top Stories