Thursday , June 21 2018

छेड़छाड़ की शिकायत करने पर पुलिस ने बाप-बेटी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

चंडीगढ़, 05 मार्च: पंजाब पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। तरनतारन में छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंचे बाप-बेटी को पुलिस ने रोड पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मीडिया में मामला उछलने के बाद पुलिस मुतास्सिरा लड़की के पास पैसे लेकर केस को

चंडीगढ़, 05 मार्च: पंजाब पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। तरनतारन में छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंचे बाप-बेटी को पुलिस ने रोड पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मीडिया में मामला उछलने के बाद पुलिस मुतास्सिरा लड़की के पास पैसे लेकर केस को रफा-दफा करने का दबाव डालने लगे हैं। इस मामले में चार कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है और आईजी बॉर्डर, डीसी व एसएसपी को समन जारी किया गया है। पंजाब के वज़ीर ए आला प्रकाश सिंह बादल ने मजिस्ट्रेट से मामले की जांच कराने के हुक्म दिए हैं।

मुतास्सिरा लड़की ने बताया कि ड्राइवरों ने तो मुझे सिर्फ छेड़ा था लेकिन पुलिसवालों ने मेरे साथ उससे बदतर सुलूक किया। लड़की ने एक न्यूज चैनल को बताया, ‘जब हमने पुलिसवासों से शिकायत की तो वे छेड़खानी करने वालों को पकड़ने के बजाय कहा कि अगर तुम थाने आई तो तुम्हारी इज्जत खराब कर देंगे।’

पुलिस की बदसलूकी की शिकार हुई लड़की एतवार को अपने मौसेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए तरनतारन के पैलेस में गई थीं। पैलेस में किसी ड्राइवर ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की। लड़की के वालिद और भाई ने मुखालिफत की तो टैक्सी ड्राइवरों में से किसी ने पुलिस को फोन कर दिया कि पैलेस में गुंडागर्दी हो रही है।

इसके बाद पीसीआर के मुलाजिम मौके पर पहुंचे। इतने में बाराती पैलेस के बाहर आने लगी। पुलिसवालों ने मुतास्सिरा लड़की और उसके वालिद को बेदर्दी से पीटना शुरू कर दिया। बाप-बेटी बड़ी मुश्किल से जान बचाकर निकल सके।

पुलिस का कहना है कि पैलस में हो रही गुंडागर्दी को रोकने के लिए पुलिस पार्टी वहां पर गई थी। इस दौरान वहां लोगों ने पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया था।

TOPPOPULARRECENT