Wednesday , December 13 2017

छे़डखानी से परेशान तालिबा ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के बेवर थाना इलाके के बलूपुर गांव की 12वीं क्लास की इम्तेहान दे रही एक तालिब ए इल्म ने अपने ही साथ पढ़ने वाले दो लड़को की छेडखानी से परेशान होकर बुध के रोज़ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने जुमेरात के

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के बेवर थाना इलाके के बलूपुर गांव की 12वीं क्लास की इम्तेहान दे रही एक तालिब ए इल्म ने अपने ही साथ पढ़ने वाले दो लड़को की छेडखानी से परेशान होकर बुध के रोज़ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने जुमेरात के रोज़ मुल्ज़िमों केखिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सुप्रीटेंडेंट श्रीकांत सिंह ने बताया कि 12वीं क्लास की इम्तेहान दे रही तालिबा मंगल के रोज़ शाम के वक्त अपने खेत गई थी, उसके साथ पढ़ने वाले उसी गांव के लड़के अवनेंद्र बाथम व सुमित बाथम उसे दबोच कर छे़डखानी करने लगे। लड़की की आवाज सुनकर दौ़डे उसके चाचा ने दोनों मुल्ज़िमों को पक़ड लिया, लेकिन माफी मांगने पर छो़ड दिया।”

एसपी ने बताया कि बुध के रोज़ को तालिबा घर में अकेली थी, तभी उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। एसपी ने बताया कि फौतशुदा के चचा की तहरीर पर दोनों मुल्ज़िमों के खिलाफ छे़डखानी करने और खुदकुशी के लिएमजबूर करने का केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

TOPPOPULARRECENT