Tuesday , July 17 2018

छेड़छाड़ से परेशान BDS तलिबा ने कर ली खुदकशी

लखनऊ : लखनऊ के गुडंबा इलाके में शुक्रवार शाम छेड़छाड़ से मुतास्सिर बीडीएस की तलिबा ने फांसी लगाकर जान दे दी। अहले खाना का इलज़ाम है कि कई हफ्ते से शेरवुड कॉलेज से एमबीए कर रहा अजय विश्वकर्मा तलिबा को परेशान कर रहा था। शुक्रवार दोपहर तलिबा एग्जाम देने इरम कॉलेज गई थी जहां अजय ने उसे जबरन रोककर धमकी दी। उसका मोबाइल फोन छीनकर तोड़ दिया। घबराई तलिबा ने घर आने के बाद खुद को कमरे में कैद कर लिया। शाम करीब सात बजे अहले खाना ने दरवाजा खटखटाया तो भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। दरवाजे से झांकने पर तलिबा की लाश लटका देख चीख-पुकार मच गई।तलिबा के वालिद बलरामपुर में मेडिकल स्टोर चलाते हैं।

तलिबा यहां चाचा के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। तलिबा के रिश्तेदार ने बताया कि मुजरिम अजय भी उतरौला का ही रहने वाला है और यहां इंदिरानगर सेक्टर 25 में किराये के मकान में रहकर मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा है।

अक्सर वह तलिबा का पीछा करता। कई बार तलिबा ने अहले खाना से उसकी हरकतों के बारे में बताया। परिवार के लोगों ने भी अजय को समझाया लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। तीन दिन पहले अजय ने तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी भी दी थी। शुक्रवार दोपहर तलिबा को उसके चाचा ने इरम कॉलेज छोड़ा। पर्चा खत्म होने के बाद वह बाहर निकली तो अजय आ गया। उसने तलिबा से बे हयाई की। खिलाफ़वर्ज़ी करने पर पीटा और मोबाइल फोन लेकर तोड़ डाला। खिलाफ़वरज़ी करने पर अजय धमकी देते हुए वहां से चला गया।

अहलेखाना के मुताबिक तलिबा के छेड़छाड़ की शिकायत करने पर उसे वीमेन पावर लाइन 1090 पर सूचना देने के लिए कहा था। छात्रा ने कई बार वीमेन पावर लाइन का नंबर मिलाया लेकिन कॉल नहीं लगी। अक्सर वहां का फोन बिजी बताता था। कई बार मिलाने के बाद भी नंबर नहीं लगा तो उसने वहां फोन करना ही बंद कर दिया।

TOPPOPULARRECENT