“छोटा भीम कुंग फू धमाका टीम और सिंगर दलेर मेहंदी ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रचार”

“छोटा भीम कुंग फू धमाका टीम और सिंगर दलेर मेहंदी ने दिल्ली में किया फिल्म का प्रचार”

‘छोटा भीम कुंग फू धमाका’ के निर्माता-निर्देशक राजीव चिलका और गायक दलेर मेहंदी ने पिछले दिनों दिल्ली में इस फिल्म का प्रचार किया।

कनॉट प्लेस के पीवीआर प्लाजा में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में वॉयस ओवर आर्टिस्ट सोनल कौशल, जो छोटा भीम और छोटा भीम मैस्कॉट के लिए आवाज देती हैं, भी मौजूद थीं।

यह फिल्म यशराज फिल्म्स द्वारा वितरित की जाएगी और 2डी और 3डी संस्करण में दो अलग-अलग भाषाओं हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज की जाएगी। यह 10 मई को दुनिया भर के 500 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

बता दें कि ‘छोटा भीम कुंग फू धमाका’ में भीम चीन के किसी भी प्रतिद्वंद्वी से पहले की तुला में कहीं ज्यादा मजबूत है और वहां के सम्राट की वार्षिक मार्शल आर्ट प्रतियोगिता में भाग लेता है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित निर्देशक राजीव चिलका ने कहा, ‘फिल्म के विषय के तौर पर कुंग फू को चुनने का आईडिया इस शो के दर्शकों, यानी बच्चों से आय़ा। हमने शोध किया और बच्चों से पूछा कि अब वे आगे भीम से क्या अपेक्षा रखते हैं? आश्चर्य की बात यह कि उनकी सूची में कुंग फू शीर्ष पर था। इसलिए हमने इस अवधारणा के बारे में सोचा।’

पहली बार गायक दलेर मेहँदी ने किसी भी कार्टून चरित्र वाली फिल्म के लिए गाया है। उन्होंने आभार जताते हुए कहा, ‘मैं खुद छोटा भीम कार्टून श्रृंखला का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं इसे अपनी बेटी के साथ टीवी पर रोज देखता हूं। मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे इस तरह के एक अद्भुत चरित्र के लिए एक म्यूजिक वीडियो शूट करने का मौका मिला।’

Top Stories