Saturday , November 18 2017
Home / Delhi / Mumbai / जंग प्रधानमंत्री कार्यालय के जासूस:AAP

जंग प्रधानमंत्री कार्यालय के जासूस:AAP

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को उपराज्यपाल नजीब जंग पर प्रधानमंत्री कार्यालय के लिए जासूसी करने का आरोप लगाया। आप ने साथ ही यह आरोप भी लगाया कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली सरकार को अस्थिर करना चाहती है। आप नेता संजय सिंह ने कहा,उपराज्यपाल प्रधानमंत्री कार्यालय के जासूस की तरह काम कर रहे हैं। भाजपा दिल्ली सरकार को अस्थिर करना चाहती है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये
आप की यह टिप्पणी एक रपट प्रकाशित होने के बाद आई है जिसमें कहा गया था कि जंग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्रा से शिकायत की है कि रेलवे के एक अधिकारी एसके अग्रवाल अपने विभाग से अध्ययन अवकाश लेकर दिल्ली सरकार के लिए काम करते पाए गए।

दिल्ली के गृहमंत्री सत्येंद्र जैन ने इस आरोप को निराधार बताया है। पीएमओ को जंग के पत्र के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मई में दिल्ली सरकार से अपने साथ प्रतिनियुक्त सभी अधिकारियों का ब्योरा देने को कहा था।

संजय सिंह ने कहा कि भाजपा दिल्ली सरकार को काम न करने देने के एकमात्र एजेंडे के साथ केंद्र सरकार और अन्य संवैधानिक पदों का दुरूपयोग कर रही है। मोदी सरकार उपराज्यपाल के जरिए दिल्ली पर शासन करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने केंद्र सरकार पर दिल्ली सरकार के जनहित से जु़डे कई विधेयकों और परियोजनाओं को मंजूरी न देने का आरोप भी लगाया।

उन्होंने कहा,मोदी सरकार और उपराज्यपाल का कार्यालय दिल्ली की जनता की जिंदगी दूभर करने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड रहे। उन्होंने कहा,दिल्ली में कानून-व्यवस्था की गिरती स्थिति के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है, क्योंकि यहां पुलिस आप सरकार को रिपोर्ट नहीं करती।
(आईएएनएस)

TOPPOPULARRECENT