Sunday , December 17 2017

जगन की ज़मानत रोकने की साज़िश: वाई एस आर कांग्रेस

हैदराबाद ०३ जून (सियासत न्यूज़) वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी ने इद्दिआ किया कि जगन मोहन रेड्डी की ज़मानत रोकने के लिए अचानक एक जज की बदउनवानीयों को मंज़रे आम पर लाया गया ही। जगन को चीफ़ मिनिस्टर बनाने के लिए अरकान असैंबली को दस्तख़त क

हैदराबाद ०३ जून (सियासत न्यूज़) वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी ने इद्दिआ किया कि जगन मोहन रेड्डी की ज़मानत रोकने के लिए अचानक एक जज की बदउनवानीयों को मंज़रे आम पर लाया गया ही। जगन को चीफ़ मिनिस्टर बनाने के लिए अरकान असैंबली को दस्तख़त करने और दबाव‌ डालने का सबूत पेश करने चीफ़ मिनिस्टर और सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी से मुतालिबा किया।

आज मीडीया से बातचीत करते हुए वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी के तर्जुमान अमबाटी राम बाबू ने कहा कि कांग्रेस और तलगो देशम जगन के ख़िलाफ़ साज़िश कर रही हैं और सी बी आई को अपने मक़सद के लिए इस्तिमाल कर रही हैं। रियासत के अवाम ये बात अच्छी तरह जानते हैं कि जगन बेक़सूर हैं।

अवामी अदालत का सामना करने में नाकाम होने वालों ने जगन को झूटे मुक़द्दमात में फंसाया ही। सिर्फ अपनी ज़मानतें बचाने के लिए हुक्मराँ कांग्रेस ने जगन को जेल में क़ैद करदिया ही, यहां तक कि इन की ज़मानत रोकने के लिए एक जज की बदउनवानीयों को मंज़रे आम पर लाया गया ही, लेकिन जगन, उन के अरकान ख़ानदान और वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी को अदलिया पर मुकम्मल भरोसा है।

TOPPOPULARRECENT