Tuesday , December 19 2017

जगन की मक़बूलियत से कांग्रेस-ओ-तेलगू देशम ख़ौफ़ज़दा

आँजहानी (स्वर्गीय ) एन टी आर की बेवा लक्ष्मी पार्वती ने कहा कि जगन के ख़िलाफ़ कार्रवाई की साज़िश करते हुए कांग्रेस हुकूमत आग‌ के शालों से खेल रही है और दूसरों के लिए खोदे गए गढ़े में कांग्रेस पार्टी ख़ुद गिरेगी। आज मीड

आँजहानी (स्वर्गीय ) एन टी आर की बेवा लक्ष्मी पार्वती ने कहा कि जगन के ख़िलाफ़ कार्रवाई की साज़िश करते हुए कांग्रेस हुकूमत आग‌ के शालों से खेल रही है और दूसरों के लिए खोदे गए गढ़े में कांग्रेस पार्टी ख़ुद गिरेगी। आज मीडीया से बातचीत करते हुए मिसिज़ लक्ष्मी पार्वती ने कहा कि जब तक 26 मुतनाज़ा (झगडालु) जी ओज़ के बारे में कोई फ़ैसला नहीं हो जाता, उस वक़्त तक जगन के ख़िलाफ़ कुछ भी कार्रवाई नहीं की जा सकती।

जगन की मक़बूलियत से कांग्रेस और तेलगू देशम ख़ौफ़ज़दा हैं, ज़िमनीइं तिख़ाबात (उप चुनाव)में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के हक़ में यकतरफ़ा लहर चल रही है, तमाम हल्कों  में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की कामयाबी यक़ीनी है। उन्हों ने कहा कि हुकूमत की कार्रवाई और कांग्रेस अरकान असेंबली (विधान सभा सदस्य) की बग़ावत देख कर ऐसा महसूस होता है कि कांग्रेस हुकूमत सिर्फ़ चंद दिनों की मेहमान है।

उन्हों ने कहा कि 26 मुतनाज़ा(झगडालु) जी ओज़ के बारे में हुकूमत की जानिब से हाईकोर्ट में अगर हुक्मनामा(आदेशपत्र) दाख़िल किया जाता तो आज ये नौबत पेश ना आती, जगन के ख़िलाफ़ जो साज़िश रची गई है, इस पर रियासत के लोग‌ नाराज़ हैं। 12 जून को एक लोक सभा और 18 असेंबली हल्कों  में लोग‌ अपने वोट की ताक़त के ज़रीये कांग्रेस और तेलगूदेशम को सबक़ सीखाएंगे और दोनों जमातें क़ाइदीन से ख़ाली हो जाऐंगे।

उन्हों ने कहा कि अलवर की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के रुक्न असेंबली नानी और तेलगू देशम के साबिक़ रुक्न राज्य सभा डाक्टर एमवी मुसोरा रेड्डी ने कल ही पार्टी छोड़ने का आग़ाज़ कर दिया है, जब कि कांग्रेस के 18 ता 20 अरकान असेंबली (विधान सभा सदस्य) वाई एस आर कांग्रेस पार्टी से राबिता बनाए हुए हैं।

TOPPOPULARRECENT